Categories: TVEntertainment

सूर्यपुत्र कर्ण यानी गौतम रोड़े ने की रज़िया सुल्तान यानी पंखुड़ी अवस्थी के साथ सगाई (Gautam Rode Gets Engaged To Pankhuri Awasthy)

जी हां, इस ख़बर से गौतम रोड़े को चाहने वाली कई लड़कियों का दिल टूट सकता है, लेकिन ये ख़बर सच है. सूर्यपुत्र कर्ण यानी…

जी हां, इस ख़बर से गौतम रोड़े को चाहने वाली कई लड़कियों का दिल टूट सकता है, लेकिन ये ख़बर सच है. सूर्यपुत्र कर्ण यानी गौतम रोड़े ने की रज़िया सुल्तान यानी पंखुड़ी अवस्थी के साथ सगाई कर ली है और जल्दी ही दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.


काफ़ी समय से ये ख़बर सुर्ख़ियों में थी कि चालीस साल के हो चुके गौतम रोड़े अपने से लगभग आधी उम्र की पंखुरी अवस्थी को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब इन दोनों ने ख़बरों पर विराम लगाते हुए रिश्ते में बंधने का फैसला कर लिया है और सगाई कर ली है.
दरअसल हुआ यूं कि गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी की पहली मुलाक़ात सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण के सेट पर हुई थी. दोनों साथ-साथ व़क्त गुज़ारने लगे और अच्छे दोस्त बन गए. फिर दोस्ती प्यार में बदल गई और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे.

यह भी देखें: Good News! असिन बनी मॉमी, बेटी को दिया जन्म, अक्षय कुमार ने शेयर की पिक्चर


हालांकि गौतम रोड़े का नाम जेनिफर विंगट से भी जोड़ा जा रहा था, लेकिन ये बात स़िर्फ ख़बर बनकर रह गई.
ख़बरों की माने तो गौतम ने पंखुड़ी को शादी के लिए प्रपोज़ किया और पंखुड़ी ने भी ख़ुशी-ख़ुशी शादी के लिए हामी भर दी. फिर गौतम ने पंखुड़ी को अपनी मां से मिलवाया. मां को भी उनका रिश्ता पसंद आया.
अब भई, जब लड़का-लड़की राज़ी, तो क्या करेगा काज़ी. गौतम और पंखुड़ी एक-दूसरे को पसंद करते हैं, दोनों की फैमिली राज़ी है, तो फिर रिश्ता तो आगे बढ़ना ही था. इसीलिए हो गई सगाई. अब तो बस शादी का इंतज़ार है.

यह भी देखें: Wedding Bells! दिसंबर में शादी कर सकते हैं विराट और अनुष्का?
Share
Published by
Kamla Badoni

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli