Categories: FILMEntertainment

अपने बच्चों के साथ जेनेलिया डिसूजा ने की खूब मस्ती, फनी वीडियो शेयर कर सभी मांओं को दिया खास मैसेज (Genelia D’Souza Shares Funny Video With Her Children, She Gives a Special Message To All Mothers)

इस दुनिया में बनाए गए तमाम रिश्तों में मां और बच्चे के रिश्ते को सबसे खूबसूरत रिश्ता माना गया है. मां अपने बच्चों की अच्छी…

इस दुनिया में बनाए गए तमाम रिश्तों में मां और बच्चे के रिश्ते को सबसे खूबसूरत रिश्ता माना गया है. मां अपने बच्चों की अच्छी परवरिश और उसकी देखभाल के लिए अपना करियर भी दांव पर लगा देती है. बी-टाउन की बात करें तो बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने मां बनने के बाद अपने बच्चों की परवरिश के लिए अपने करियर को दांव पर लगा दिया. उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक हैं जेनेलिया डिसूजा. जी हां, मां बनने के बाद जेनेलिया फिल्मी दुनिया से लगभग गायब सी हो गई है और वो अपना सारा ध्यान बच्चों की परवरिश पर दे रही हैं. कभी गलती करने पर वो मां बनकर बच्चों को डांटती हैं तो कभी उनकी दोस्त बनकर उनके साथ खूब सारी मस्ती भी करती हैं.

Photo Credits: Instagram
Photo Credits: Instagram

वैसे तो मां और बच्चों के खूबसूरत रिश्ते का उदाहरण पेश करने वाले कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिल जाते हैं, लेकिन जेनेलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किया है वो फनी होने के साथ-साथ बेहद खास भी है, क्योंकि बच्चों के साथ मस्ती करने के साथ-साथ इस वीडियो के ज़रिए जेनेलिया ने सभी मांओं को एक स्पेशल मैसेज भी दिया है.

Photo Credits: Instagram

वीडियो में जेनेलिया अपने दोनों बच्चों रियान और राहिल के साथ मस्ती करती हुई नज़र आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि जेनेलिया बच्चों के साथ ‘मैं तेरा बॉयफ्रेंड, तू मेरी गर्लफ्रेंड’ सॉन्ग पर मस्ती करती दिख रही हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद कर रहे हैं. यह भी पढ़ें: रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर एक-दूसरे को ऐसे विश किया, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो और वीडियो (Riteish Deshmukh And Genelia D’Souza’s Wedding Anniversary: Couple Shares Cute Picture And Video On Social Media)

Photo Credits: Instagram
Photo Credits: Instagram

वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया ने सभी मांओं को स्पेशल मैसेज देते हुए लंबे-चौड़े कैप्शन में लिखा है- एक मां बनने के बाद यह एहसास होता है कि आप सहजता से, पूरे दिल से और बार-बार अपने बच्चों को खुद से ऊपर रखती हैं. इस प्रक्रिया के दौरान यह भी एहसास होता है कि आप इकलौते व्यक्ति हैं, जिसने अपने बच्चों को पीठ पर बिठाया है. बच्चे चौबीस घंटे सातों दिन हर मूड़ में आपकी दया चाहते हैं और भरोसा करते हैं कि उनकी मां सही है.

Photo Credits: Instagram

जेनेलिया ने आगे लिखा- मैं जानती हूं, एक मां के तौर पर मैं परफेक्ट नहीं हूं, ना बेस्ट हूं, मैं लड़खड़ाती हूं, गिरती हूं, लेकिन जहां मेरे बच्चे परेशान होते हैं, तब मैं अपने बच्चों की ज्यादा परवाह करती हूं. मैं सभी मांओं से कहना चाहती हूं कि आप बेस्ट हैं और किसी को हाल में अपने आपको इससे कम महसूस न होने दें.

Photo Credits: Instagram

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की लव स्टोरी की बात करें तो उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ के दौरान हुई थी. दोनों ने इसी फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक साथ की थी और अपनी पहली ही फिल्म के दौरान दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे.

Photo Credits: Instagram

साल 2012 में एक बार फिर दोनों को फिल्म ‘तेरे नाल लव हो गया’ में देखा गया और इस फिल्म के बाद दोनों ने शादी कर ली. उनकी शादी को नौ साल हो गए हैं और कपल के दो बेटे रियान और राहिल हैं. रितेश देशमुख और पत्नी जेनेलिया अक्सर अपनी और बच्चों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. यह भी पढ़ें: करीना ने शेयर कीं तैमूर और इनाया की तस्वीर; क्यूट स्माइल पर फ़िदा हुए फैंस(Kareena shares Pics of Taimur aur Inaya; Fans Loved it)

Photo Credits: Instagram

हाल ही में यानी 3 फरवरी 2021 को रितेश देशमुख और जेनेलिया ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी धूमधाम से सेलिब्रेट की थी. इस खास मौके पर जेनेलिया ने हसबैंड रितेश के लिए एक रोमांटिक डेट प्लान किया था. वेडिंग एनिवर्सरी पर कपल की रोमांटिक डेट का वीडियो शेयर किया गया था, जिसमें एक टेबल को फूलों और कैंडल्स की रोशनी से डेकोरेट किया गया था. दोनों अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को एक-दूजे के साथ स्पेशल अंदाज़ में सेलिब्रेट करते नज़र आए.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli