FILM

अगर सैफ अली खान ने लिया होता यह रिस्क तो करीना कपूर ले लेतीं उनकी जान, एक्टर ने बताया था दिलचस्प किस्सा (If Saif Ali Khan had Taken This Risk then Kareena Kapoor would have taken his Life, Actor told an Interesting Story)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी बेगम साहिबा करीना कपूर खान इंडस्ट्री के एक ऐसे पावर कपल हैं, जो एक-दूसरे से बेइंतहा मोहब्बत करते हैं. करीना और सैफ की जोड़ी पर उनके चाहने वाले भी खूब प्यार लुटाते हैं. सैफ और करीना चाहे कितने ही बिज़ी क्यों न हों, लेकिन अपने बिज़ी शेड्यूल से वक्त निकालकर फैमिली टाइम को एन्जॉय करना नहीं भूलते हैं. सैफ अली खान भले ही करीना कपूर से बहुत प्यार करते हैं, लेकिन अपनी पत्नी के गुस्से से डरते भी हैं. एक बार खुद एक्टर ने बताया था कि अगर वो एक रिस्क ले लेते तो करीना उनकी जान ले लेती. आखिर क्या है यह दिलचस्प किस्सा आइए जानते हैं.

करीना और सैफ अपनी प्रोफेशनल, पर्सनल लाइफ के अलावा अपने फैशन सेंस को लेकर भी लाइमलाइट में बने रहते हैं. दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती हैं, लेकिन एक बार सैफ अली खान ने खुलासा किया था कि अगर वो अपनी पत्नी करीना को लेकर एक रिस्क लेते तो वो उनकी जान ले लेतीं. यह भी पढ़ें: जब करीना कपूर की इस हरकत पर भड़क गए थे अक्षय कुमार, गुस्से में बेबो से कह दी थी ये बात (When Akshay Kumar got Angry on This Act of Kareena Kapoor, He Said This to Bebo in Anger)

दरअसल, यह किस्सा कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के समय का है, जब दुनिया भर के लोग कुछ महीनों के लिए अपने घरों में कैद हो गए थे. क्या आम, क्या खास, हर कोई अपने परिवार के साथ अपने घर पर कैद था. उस दौरान बॉलीवुड के सेलेब्स भी घर के कामों में अपनी फैमिली का हाथ बटाने लगे थे और सैफ अली खान भी उनमें शामिल थे.

एक इंटरव्यू में सैफ अली खान से पूछा गया कि जब लॉकडाउन में सलून बंद थे तो क्या उन्होंने कभी अपनी पत्नी करीना कपूर का हेयरकट करने का रिस्क उठाया था? इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ ने कहा था कि अगर वो यह रिस्क उठाते तो बेबो उन्हें जान से मार ही डालती. सैफ की मानें तो करीना के बाल उनकी धरोहर है, ऐसे में अगर उनके हेयरकट का रिस्क उठाया होता और कोई गलती हुई होती तो यकीनन बेबो उनकी जान ले लेतीं.

सैफ ने इंटरव्यू में आगे बताया कि उन्होंने कभी करीना कपूर का हेयर कट नहीं किया है, लेकिन उन्होंने करीना को अपने हेयर कट करने की छूट दे रखी है. करीना उनके हेयर कट कर सकती हैं. बता दें कि फिल्म ‘टशन’ के सेट पर दोनों का प्यार परवान चढ़ा था, फिर दोनों ने काफी वक्त तक एक-दूसरे को डेट किया और साल 2012 में शादी कर ली. यह भी पढ़ें: करीना कपूर से लेकर सलमान खान तक, अपनी शर्तें मनवाने के बाद ही ये सितारे फिल्में करते हैं साइन (From Kareena Kapoor to Salman Khan, These Stars Sign Films Only After Agreeing to Their Conditions)

गौरतलब है कि शादी के चार साल बाद करीना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया, जिसका नाम कपल ने तैमूर अली खान रखा था. सैफ-करीना के बेटे तैमूर के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था. तैमूर के जन्म के पांच साल बाद साल 2021 में करीना अपने दूसरे बेटे जहांगीर अली खान की मां बनीं, जिसे प्यार से वो जेह कहकर पुकारती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli