Categories: TVEntertainment

Exclusive: तो क्या एकता कपूर ने हैंडसम मुंडे के साथ फ़ोटो शेयर करके कर दिया है अपनी शादी का ऐलान? जानिए पूरा सच(Is Ekta Kapoor Planning To Get Married? Shared This Candid Selfie With Handsome Hunk)

टीवी क्वीन एकता कपूर टीवी शोज, फिल्मों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचा रही हैं. उम्र के 45 वर्ष में भी अब तक एकता सिंगल हैं और उनकी शादी को लेकर अक्सर ही चर्चा होता रहती है. उनके फैंस भी हमेशा ये जानने को बेताब रहते हैं कि आखिर सीरियलों में लाखों लोगों की जोड़ी बनानेवाली एकता खुद शादी कब करेंगी?


और लीजिए शायद फ़ैन्स की ये इच्छा एकता कपूर जल्दी ही पूरी कर दें. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक फ़ोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ एक हैंडसम मुंडा नज़र आ रहा है. फ़ोटो के साथ एकता कपूर ने कुछ लिखा भी है, जिससे इंटरनेट वर्ल्ड में तहलका मच गया है और लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद एकता कपूर इस हैंडसम मुंडे के साथ फाइनली शादी करने जा रही हैं.

हैंडसम मुंडे के साथ तस्वीर शेयर कर दिया इशारा

जी हां एकता कपूर ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक हैंडसम हंक के साथ बेहद कैंडिड मूड में क्लिक की गई सेल्फी शेयर की है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में हलचल मचा दी है. इस फ़ोटो को शेयर कर एकता कपूर ने लिखा है, ‘N we are there! Will tell all soon!!!!’ यानी ‘और हम यहां हैं… आपको जल्दी ही बताएंगे.’ इतना ही नहीं, एकता कपूर की इस फ़ोटो मे उनके साथ दिखने वाले इस खास फ्रेंड ने भी कुछ ऐसा कमेंट किया है जिसके बाद इनकी शादी को लेकर खबरों का बाजार और गर्म हो गया है. लोगों ने कमेंट कर एकता कपूर को बधाई देना भी शुरू कर दिया है. कुछ लोग कह रहे हैं कि वो अब और इंतजार नहीं कर सकते तो कुछ अजीबोगरीब कमेंट भी कर रहे हैं.

कौन है एकता के साथ फोटो में नज़र आनेवाला हैंडसम हंक?

एकता कपूर ने जिस हैंडसम मुंडे के साथ फोटो शेयर की है, उनका नाम तनवीर बुकवाला हैं, जो एकता कपूर के बेहद करीबी फ्रेंड और प्रोड्यूसर हैं. एकता कपूर ने जैसे ही तनवीर बुकवाला के साथ अपनी फ़ोटो शेयर की, वैसे ही तनवीर बुकवाला ने ऐसा कमेंट कर दिया कि कयास लगने लगे हैं कि क्या ये कपल शादी करने वाला है? तनवीर बुकवाला ने एकता कपूर की पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, ‘अब वक्त आ गया है इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदलने का.’

एकता कपूर की फैमिली के भी करीब हैं तनवीर

ये फोटो वायरल होते ही हमने तनवीर बुकवाला के सारे सोशल मीडिया एकाउंट खंगाल डाले और पाया कि तनवीर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एकता कपूर के साथ ढेर सारी प्यारी और कैंडिड तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें से एक फ़ोटो में वो एकता कपूर के साथ-साथ उनकी मां शोभा कपूर और मनीष मल्होत्रा के साथ भी नजर आ रहे हैं. एकता कपूर के बर्थडे पर भी उन्होंने एकता के साथ एक फोटो और बर्थडे विश शेयर किया था, जिसमें उनके मैसेज को पढ़कर लगता है कि दोनों एक दूसरे को 10 सालों से जानते हैं और इस रिलेशनशिप को लेकर बेहद सीरियस हैं.
आप भी देखें दोनों की बेहद प्यारी फोटोज़:

22 की उम्र में ही शादी करने का सपना था एकता का, लेकिन…

एकता ने खुद अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह छोटी थीं तब वह जल्द से जल्द शादी कर लेना चाहती थीं. वह 22 साल की उम्र तक शादी कर घर बसा लेना चाहती थीं. लेकिन जब वह 17 साल की थीं, तब उनके पापा जितेंद्र ने उन्हें कहा कि ‘या तो काम करो या फिर शादी. मैं चाहता हूं कि तुम अभी काम करो.’ इसके बाद एकता ने काम करना शुरू कर दिया और काम में इतनी बिजी हो गईं कि आज तक वह शादी ही नहीं कर पाईं.


एकता सरोगेसी के ज़रिए मां भी बन चुकी हैं

बता दें कि एकता कपूर एक बेटे की मां भी हैं. वे सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. उनके बेटे का नाम रवि कपूर है. एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ’36 की उम्र में अपने एग फ्रीज करवा दिए थे. मैं काफी समय से इस बारे में सोच रही थी, लेकिन मैं बहुत कन्फ्यूज थी कि मैं शादी करूंगी या नहीं करूंगी या बहुत लेट शादी करूंगी. इसलिए एग फ्रीज करवा लिया था मैंने.’

Merisaheli Editorial Team

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गरोदरपणात दीपिका पादुकोणला काय खावंसं वाटतंय? तिच्या मते डाएट म्हणजे काय? (Pregnant Deepika Padukone Is Eating This In Seventh Month Of Pregnancy)

बॉलिवूड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण लवकरच आई होणार आहे. तिच्या प्रेग्नेंसीमुळे सध्या ती चांगलीच चर्चेत आहे.…

July 19, 2024

रवीना टंडनच्या सवतीने तिच्याबद्दल काय म्हटलेलं? (When Raveena Tandon’s Soutan Said This for Her, Actress Reacted Like This)

बॉलीवूडची हॉट गर्ल रवीना टंडन 90 च्या दशकातील सर्वात यशस्वी अभिनेत्रींपैकी एक होती, परंतु आजही…

July 19, 2024

कहानी- वनस्थली (Short Story- Vanasthali)

''इस वनस्थली का ध्यान रखना लल्ला!'' सुधा काकी के वे शब्द कानों में फिर से…

July 19, 2024
© Merisaheli