Entertainment

कैटरीना कैफ सच में प्रेग्नेंट हैं या नहीं? एक्ट्रेस की टीम ने दिया ऐसा जवाब, जिससे टूट सकता है फैन्स का दिल (Is Katrina Kaif Really Pregnant or Not? Actress’ Team Gave Such an Answer, Which May Break Hearts of Fans)

बॉलीवुड के रोमांटिक कपल्स में शुमार कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विकी कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के बाद से फैन्स उनकी तरफ से गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में ऐसी खबरें सामने आईं कि कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इस गुड न्यूज को पाकर फैन्स भी खुशी से झूम उठे, लेकिन क्या सच में कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं? इसे लेकर अब एक्ट्रेस की टीम की तरफ से जवाब आया है, जिसे जानने के बाद शायद फैन्स का दिल टूट जाए.

दरअसल, विकी कौशल के साथ लंदन की सड़कों पर घूमते हुए एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया था, जिसे देखने के बाद कयास लगाए जाने लगे कि कैटरीना प्रेग्नेंट हैं. इतना ही नहीं कहा तो यह भी जा रहा था कि वो अपने पहले बच्चे को लंदन में जन्म देंगी. प्रेग्नेंसी का दावा करने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद अब एक्ट्रेस की टीम की तरफ से बयान सामने आया है. यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, लंदन में देंगी पहले बच्चे को जन्म, ओवरकोट में बेबी बंप छिपाती आईं नजर, विकी कौशल संग लंदन की सड़कों से वायरल हो रहा है वीडियो (Katrina Kaif Is Pregnant, Actress London Video With Vicky Kaushal Sparks Pregnancy Rumours)

कैटरीना की टीम ने बयान जारी कर यह क्लियर कर दिया है कि ये सारी बातें महज अफवाह हैं और एक्ट्रेस प्रेग्नेंट नहीं हैं. टीम की तरफ से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि सभी मीडिया हाउस से गुजारिश है कि इस अनकंफर्म रिपोर्टिंग और कयासों को यहीं रोक दें. ऐसा कहकर टीम ने साफ कर दिया है कि कैटरीना फिलहाल प्रेग्नेंट नहीं हैं और उनकी प्रेग्नेंसी से जुड़ी खबरें गलत हैं.

एक तरफ जहां कैटरीना की प्रेग्नेंसी की न्यूज सुनकर फैन्स खुश हो गए थे तो वहीं अब एक्ट्रेस की टीम की तरफ से जारी बयान के बाद उनके फैन्स का दिल टूट सकता है. कैटरीना की प्रेग्नेंसी को लेकर जो खबर सामने आई थी, उसमें दावा किया जा रहा था कि कैटरीना दीपिका पादुकोण से पहले ही अपने बच्चे को लंदन में जन्म देंगी और अब वो अपने पति विकी के साथ वहीं वक्त बिता रही हैं.

बता दें कि पिछले ही दिनों लंदन से एक वीडियो सामने आया था, जिसमें नजर आ रहे कपल को लेकर कहा जा रहा था कि वो कैटरीना कैफ और विकी कौशल हैं. वीडियो में सड़क पर चलते हुए एक्टर अपनी वाइफ के लिए प्रोटेक्टिव हो रहे थे, जबकि कैटरीना ओवरकोट में नजर आ रही थीं. उनके चलने के तरीके से लोगों को यही लग रहा था कि वो प्रेग्नेंट हैं. यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन टॉप सितारों ने रखे हैं अपने बच्चों के यूनिक संस्कृत नाम, जानें उन नामों के क्या हैं मतलब (These Top Bollywood Stars Have Given Unique Sanskrit Names to Their Children, Know What is The Meaning of Those Names)

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले कैटरीना ने विकी कौशल के बर्थडे पर पति की ढेर सारी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें उन्होंने तीन केक और तीन हार्ट इमोजिस ऐड किए थे, जिसे देखकर फैन्स ने तब भी कयास लगाया था कि तीसरी इमोजी शायद नए मेहमान के लिए है, जो कपल की जिंदगी में आने वाला है.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

फेक प्रग्नंसी म्हणणाऱ्यांचे दीपिकाने केलं तोंड बंद, हाय हिल्समुळे अभिनेत्री ट्रोल ( Deepika Padukone Troll For Using High Heels In Pregnancy )

दीपिका पदुकोनने तिच्या बेबी बंपवर प्रश्नचिन्ह उपस्थित करणाऱ्यांना अखेर गप्प केले आहे. दीपिका पती रणवीर…

June 20, 2024

वेट लॉस के लिए होम रेमेडीज़, जो तेज़ी से घटाएगा बेली फैट (Easy and Effective Home Remedies For Weight Loss And Flat Tummy)

मोटापा घटाने के घरेलू उपाय * रोज़ सुबह खाली पेट एक गिलास गुनगुने पानी में…

June 19, 2024

स्वरा भास्करने अखेर दाखवला लेकीचा चेहरा, राबियाच्या निरागसतेवर चाहते फिदा  (Swara Bhasker First Time Reveals Full Face Of Her Daughter Raabiyaa )

अखेर स्वरा भास्करने तिची मुलगी राबियाचा चेहरा जगाला दाखवला. त्यांच्या मुलीची एक झलक पाहण्यासाठी चाहते…

June 19, 2024

अध्यात्म ज्ञानामुळे माझा अभिनय आणि मी प्रगल्भ होतोय! – अभिनेता प्रसाद ताटके (My Acting And I Are Deepening Because Of Spiritual knowledge)

'अभिनय' आणि 'अध्यात्म' या बळावर अभिनेते प्रसाद ताटके यांनी असंख्य मालिकांमधून आपला वेगळा ठसा उमटवला…

June 19, 2024

कहानी- बादल की परेशानी‌ (Short Story- Badal Ki Pareshani)

निराश होकर रिमझिम अपने घर लौट आया. उसे देखकर उसकी मम्मी चिंतित हो उठीं. इतना…

June 19, 2024
© Merisaheli