FILM

ड्रग्स केस में फंसने के बाद क्या रिया चक्रवर्ती के करियर पर लग गया है ग्रहण? इसे लेकर एक्ट्रेस का छलका दर्द (Is Rhea Chakraborty’s Career Spoiled due to Drugs Case? Actress Expressed Her Pain)

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस में जेल जा चुकीं रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 सबसे बुरा साबित हुआ था. एक्टर की रहस्यमय मौत के बाद रिया की ज़िंदगी में जैसे भूचाल आ गया था और सब कुछ पल भर में बर्बाद हो गया. उस दौरान रिया को न सिर्फ जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा, बल्कि उन्हें लोगों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा और इन सब का नेगेटिव इंपैक्ट उनके करियर पर भी पड़ा. सुशांत सिंह ड्रग्स केस के बाद रिया के करियर पर जैसे ग्रहण ही लग गया और डायरेक्टर्स उन्हें कास्ट करने से परहेज करने लगे. ऐसे में अपने करियर के गिरते ग्राफ को लेकर एक्ट्रेस का एक बार फिर से दर्द छलक पड़ा है.

दरअसल, रिया चक्रवर्ती पर आरोप लगे थे कि वो सुशांत सिंह को ड्रग्स करवाती थीं, जिसके चलते वो लंबे समय तक विवादों में घिरी रहीं. सोशल मीडिया पर भी सुशांत के फैन्स ने एक्ट्रेस को न सिर्फ ट्रोल किया, बल्कि जमकर खरी-खोटी भी सुनाई. इन सभी विवादों का काफी नकारात्मक प्रभाव उनके करियर पर पड़ा है. यह भी पढ़ें: जब रिया चक्रवर्ती को जेल के अंदर करना पड़ा था नागिन डांस, एक्ट्रेस बोलीं- जेल में रहना बिल्कुल भी आसान नहीं (When Rhea Chakraborty had to do Naagin Dance Inside Jail, Actress Said – Living in jail is not Easy at All)

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें इंडस्ट्री ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है. एक्ट्रेस ने अपने डूबते हुए करियर को लेकर खुलकर बात की और कहा कि लोग अब उन्हें फिल्मों में लेने से घबराते हैं, लेकिन उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा.

इंटरव्यू में रिया ने आगे बताया कि पहले के मुकाबले काफी चीजें बेहतर हो गई हैं, जिनका उन्हें सुशांत की मौत के बाद भी काफी समय तक सामना करना पड़ा था. उन्होंने कहा कि सही बताऊं तो अब ट्रोल्स मुझे टार्गेट नहीं करते हैं. अब उनकी लाइफ पटरी पर आ रही है, लेकिन प्रोफेशनल लाइफ का ग्राफ गिर चुका है और लोग फिल्मों में उन्हें लेने से अब भी डर रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे कुछ समय पहले ही रिया ने बताया था कि वो अब ड्रग्स और सुसाइड के मुद्दे पर बात करके तंग आ चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि जो भी होगा, जैसा भी होगा अब सब एजेंसी ही तय करेगी और उन्हें कानून पर पूरा यकीन है. जब सही समय आएगा तो वो अपना फैसला भी सुना देंगे. यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के अलावा इन हस्तियों के साथ जुड़ चुका है रिया चक्रवर्ती का नाम, जानें एक्ट्रेस की लव लाइफ (Apart from Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty’s Name has been Associated With These Celebrities, Know Her Love Life)

बहरहाल, एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो काफी लंबे समय से रिया फिल्मों में नज़र नहीं आई हैं, लेकिन उन्हें रियलिटी शो ‘रोडीज’ में देखा जा चुका है. इस शो में रिया बतौर जज नज़र आई थीं. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli