Categories: FILMEntertainment

क्या इंडिया वापस लौट रही हैं सुहाना खान? फोटो शेयर कर शाहरुख खान की लाड़ली ने दिया न्यूयॉर्क छोड़ने का संकेत (Is Suhana Khan Returning to India? Shahrukh Khan’s Daughter Gives Hint to leave New York by Sharing a Photo)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग…

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. बॉलीवुड में कदम रखने के पहले से ही सुहाना इतनी ज्यादा पॉपुलर हैं कि फैन्स की निगाहें उनकी हर पोस्ट पर टिकी होती है. इंटरनेट सेंसेशन सुहाना खान ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जो काफी चर्चा में है. दरअसल, अपने इंस्टाग्राम पर सुहाना ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जो उनके न्यूयॉर्क छोड़कर भारत वापस आने की ओर इशारा कर रहा है. जी हां, अपने इस पोस्ट के ज़रिए शाहरुख की लाडली ने न्यूयॉर्क सिटी को छोड़ने का संकेत दिया है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बीते लंबे समय से न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रहीं सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक मूविंग ट्रक की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. ट्रक पर लिखा है- फिक्र न करें, अगर आप न्यूयॉर्क छोड़ भी देंगे, तब भी आप हमेशा एक न्यूयॉर्कर ही रहेंगे. हालांकि इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा है, लेकिन दिल टूटने वाली इमोजी शेयर करके उन्होंने यह साफ कर दिया है कि न्यूयॉर्क शहर को छोड़ना उन्हें कितना दुखी कर रहा है.

सुहाना खान के इस पोस्ट पर उनके फैन्स, फ्रेंड्स और चाहने वाले कमेंट्स करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है- गुड लक गर्ल. वहीं उनकी एक दोस्त उनके न्यूयॉर्क छोड़ने से काफी दुखी हैं और उन्होंने कमेंट करके लिखा है- मैं इसके स्वीकार नहीं कर पा रही हूं. कमेंट के साथ उनकी फ्रेंड ने रोने वाली इमोजी भी शेयर की है. सुहाना के लेटेस्ट पोस्ट और उनके फ्रेंड्स के कमेंट्स से यह तो साफ तौर पर ज़ाहिर हो जाता है कि सुहाना खान भारत लौट रही हैं.

बताया जा रहा है कि मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान का नाम सामने आने के बाद शाहरुख अपने बच्चों को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हो गए हैं. ऐसे में वो चाहते हैं कि उनके बच्चे ज्यादातर समय उनकी नज़रों के सामने ही रहें. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग्स मामले में फंसने के बाद आर्यन खान और उनके परिवार को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. आर्यन को बेल दिलाने के लिए शाहरुख ने काफी कोशिशें करनी पड़ी, तब जाकर उनके बेटे को बेल मिल सकी. बीते दिनों मुश्किल हालात से गुज़रने के बाद शाहरुख और गौरी अपने बच्चों को लेकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि साल 2019 से सुहाना खान न्यूयॉर्क सिटी में हैं और वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश्च स्कूल ऑफ आर्ट्स में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. अब उनके न्यूयॉर्क शहर छोड़ने की बात उनके चाहने वालों को परेशान कर रही हैं. न्यूयॉर्क से सुहाना अक्सर अपनी फोटोज़ शेयर करती हैं, जिनमें वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी और मस्ती करती नज़र आती हैं. सुहाना की ऐसी तस्वीरों की भरमार है जिनमें वो कभी न्यूयॉर्क की सड़कों पर दोस्तों के साथ घूमती हुई तो कभी अपार्टमेंट में वक्त बिताती दिखाई देती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हाल ही में खबर आई थी कि सुहाना खान ज़ोया अख्तर की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. रिपोर्ट के मुताबिक, ज़ोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म ‘द आर्चीज’ से अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर डेब्यू करेंगे. फिल्म में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगे. इस खबर के बाद से फैन्स इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

Recent Posts

© Merisaheli