Categories: FILMEntertainment

मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी से पूछताछ के बीच जैकलीन फर्नांडिस को आई भगवान की याद, दर्शन करने पहुंचीं महादेव के मंदिर (Jacqueline Fernandez makes her first public appearance amidst her alleged involvement in extortion case, Seeks Blessings at Mukteshwar Temple)

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मामले में एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं. ईडी ने जैकलीन को 200 करोड़…

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) मामले में एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें लगातार बढ़ती नजर आ रही हैं. ईडी ने जैकलीन को 200 करोड़ रुपये के वसूली मामले (Rs 200 Cr Extortion Case) में आरोपी बनाते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है. हालांकि इस बारे में जैकलीन ने अब तक कोई सफाई या बयान नहीं दिया है. लेकिन इतना तो तय है कि इस केस में उनकी परेशानियां और भी बढ़ गई हैं.

इन तमाम परेशानियों के बीच मनी लॉन्ड्रिंग मामले ईडी आरोपी बनाए जाने के बाद जैकलीन पहली बार स्पॉट हुई. इन सभी कंट्रोवर्सी के बीच जैकलीन फर्नांडिस उन भगवान की याद आई है. उन्हें कल मुंबई के जुहू के मुक्तेश्वर मंदिर में पूजा पाठ करते हुए स्पॉट किया गया.

सोशल मीडिया पर जैकलीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया है. वीडियो में जैकलीन को मंदिर से बाहर निकलते देखा जा सकता है. लूक की बात की जाये तो हमेशा हॉट ग्लैमरस अवतार में नज़र आनेवाली जैकलीन मंदिर में बेहद सिंपल लुक में नज़र आईं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने सिंपल ब्लू कलर का सूट पहन रखा है और माथे पर टीका लगाया है. इस दौरान जैकलीन ने अपना चेहरे पर मास्क भी लगा रखा है. देखें वीडियो:

जैकलीन का ये सिंपल इंडियन में फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. फैंस उनके इस नो मेकअप लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ईडी के बाद अब एक्ट्रेस को भगवान ही बचा सकता है. तो एक वहीं एक यूजर ने लिखा है कि अब ये सारे देवताओं के मंदिर में जाएगी. ऐसे तो इन्हें याद नहीं आती भगवान की.

बता दें कि 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की जबरन वसूली के मामले में कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर को हिरासत में लेने के बाद जैकलीन विवादों में आ गई थीं. सुकेश ने दावा किया था कि वह जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में था और उसने जैकलीन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे. इतना ही नहीं दोनों की कई प्राइवेट तस्वीरें भी लीक हुई थीं, जिसके बाद से लगातार जैकलीन की मुसीबत बढ़ती जा रही है. इस मामले में जैकलीन से ईडी कई बार पूछताछ की जा चुकी है.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli