Categories: FILMEntertainment

पनामा पेपर्स लीक: बहू ऐश्वर्या राय से पूछताछ के बीच भड़की जया, राज्यसभा में जमकर निकाला गुस्सा, देने लगीं ‘श्राप'(Jaya Bachchan’s looses cool amid Aishwarya Rai’s questioning in Panama Papers Case)

पनामा पेपर लीक (Panama Papers Case) मामले में कल ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) को ईडी के सामने पेश होना पड़ा. इस दौरान ईडी ने उनसे 5 घंटों तक पूछताछ की और उनसे कई एंगल से सवाल जवाब किया. इतनी लंबी पूछताछ के बाद लोग अंदाज़ा लगा रहे हैं कि इस मामले में ऐश्वर्या फंस सकती हैं, क्योंकि ईडी की पूछताछ अमूनन इतने घन्टे तभी चलती है जब मामला सीरियस हो.

इधर ऐश्वर्या लो ईडी के सामने पेश होना पड़ा तो दूसरी तरफ राज्यसभा में ऐश्वर्या राय की सास यानि कि जया बच्चन ने आपा खो दिया और ऐसी भड़कीं कि सांसदों को श्राप तक देने लगीं. लोग उनके गुस्से को बहू ऐश्वर्या के ईडी पूछताछ मामले से जोड़ रहे हैं. जया बच्चन का गुस्से से आगबबूला होते हुए ये वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है.

जी हां कल पनामा पेपर्स लीक मामले में बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से पूछताछ के बीच जया बच्चन सदन में काफी गुस्साई नजर आईं. उन्होंने आरोप लगाया कि उनके खिलाफ पर्सनल कमेंट किया गया. अचानक जया ने संसद में अपना आपा खो दिया. उन्होंने गुस्से में कहा, ”वह कैसे सदन में निजी टिप्पणी कर सकते हैं. आप लोगों के बुरे दिन आएंगे. मैं श्राप देती हूं।” हालांकि जया बच्चन पर पर्सनल कमेंट क्या किया गया था, ये हंगामे की वजह से सुनने में नहीं आ सका. इसके अलावा भी जया ने गुस्से में खूब खरी खोटी बातें की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जया बच्चन का ये गुस्सा ऐश्वर्या राय बच्चन के ईडी के सामने पेश होने के कुछ घंटों बाद नज़र आया, इसलिए नेटीज़न्स जया के गुस्से को बहू के केस से जोड़कर देख रहे हैं और जया बच्चन का जमकर मजाक बना रहे हैं. कई मीम्स भी शेयर किए जा रहे हैं.

इससे पहले कल अमिताभ बच्चन ने भी एक ऐसा ट्वीट कर दिया कि लोग उसे भी ऐश्वर्या के ईडी द्वारा पूछताछ से जोड़ने लगे. अपने इस ट्वीट में भरोसा टूटने की बात का ज़िक्र करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा था, “भरोसा एक ऐसी चीज है जिसके टूटने पर कोई आवाज तो नहीं आती लेकिन उसकी गूंज, जीवन भर सुनाई देती है …” लोगों ने बिग बी के इस ट्वीट को भी ऐश्वर्या से जोड़ दिया था.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

महेश कोठारे यांनी केली ‘झपाटलेला ३’ची घोषणा (Director Mahesh Kothare Announces Zapatlela-3)

अभिनेते महेश कोठारे यांच्या संकल्पनेतून तयार झालेला 'झपाटलेला' हा चित्रपट तुफान हिट ठरला होता. आता…

April 11, 2024

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024
© Merisaheli