Categories: Entertainment

काजोल मिलीं पीएम नरेंद्र मोदी से, स्वच्छ आदतों व हाइजीन पर हुई बात

काजोल के ट्विटर का स्टेट्स है हैंड वॉशिंग चैंपियन और वो कुछ सालों से कई स्वच्छता अभियान से जुड़ी हुई हैं. स्वच्छ आदतें व हाइजीन के मुद्दे पर बातचीत करने के लिए काजोल मिलीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से. काजोल ने ट्विटर पर पीएम के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है, Great meeting w/@narendramodi on need for having handwashing facilities in schools #HELPAChildreach5 काजोल हेल्प ए चाइल्ड रीच 5 अभियान से जुड़ी हैं, जिसके ज़रिए वह लोगों को हाथ को अच्छी तरह धोने और हाइजीन का ख़्याल रखने जैसी अच्छी आदतें सिखा रही हैं. काजोल ने स्कूलों में बच्चों के हाथों की सफ़ाई के लिए सुविधाएं देने और इस आदत को अनिवार्य करने के बारे में भी प्रधानमंत्री से बात की. काजोल ने ट्विटर पर लिखा है, I met @narendramodi to talk about swachh aadat & hygiene for #SwachhBharat #HELPAChildreach5 काजोल ने बताया कि ये अभियान प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान जैसा ज़रूर है, पर अभी तक हमारे बीच कोई ऑफिशियल टाइअप नहीं हुआ है.    

काजोल के ट्विटर का स्टेट्स है हैंड वॉशिंग चैंपियन और वो कुछ सालों से कई स्वच्छता अभियान से जुड़ी हुई हैं. स्वच्छ आदतें व हाइजीन के मुद्दे पर बातचीत करने के लिए काजोल मिलीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से. काजोल ने ट्विटर पर पीएम के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है,

Great meeting w/@narendramodi on need for having handwashing facilities in schools #HELPAChildreach5

काजोल हेल्प ए चाइल्ड रीच 5 अभियान से जुड़ी हैं, जिसके ज़रिए वह लोगों को हाथ को अच्छी तरह धोने और हाइजीन का ख़्याल रखने जैसी अच्छी आदतें सिखा रही हैं.

काजोल ने स्कूलों में बच्चों के हाथों की सफ़ाई के लिए सुविधाएं देने और इस आदत को अनिवार्य करने के बारे में भी प्रधानमंत्री से बात की. काजोल ने ट्विटर पर लिखा है,

I met @narendramodi to talk about swachh aadat & hygiene for #SwachhBharat #HELPAChildreach5

काजोल ने बताया कि ये अभियान प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान जैसा ज़रूर है, पर अभी तक हमारे बीच कोई ऑफिशियल टाइअप नहीं हुआ है.

 

 

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

© Merisaheli