Categories: FILMEntertainment

कमाल खान और मीका सिंह में फिर छिड़ा ट्वीटर वॉर,अली गोनी भी आए सलमान खान के सपोर्ट में,कमाल खान को दी ये नसीहत..(Kamaal R khan Threatens Salman Khan and Mika Singh, Aly Goni Troll Kamaal R Khan)

सलमान खान और कमाल आर खान के बीच का विवाद अब तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है. दोनों के बीच के झगड़े में पहले मीका…

सलमान खान और कमाल आर खान के बीच का विवाद अब तूल पकड़ता दिखाई दे रहा है. दोनों के बीच के झगड़े में पहले मीका सिंह ने एंट्री की, उसके बाद अर्शी खान ने इस मुद्दे पर कमाल खान को समझाया. लेकिन अब इस मामले में बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट और टीवी स्टार अली गोनी भी कूद पड़ें हैं. उन्होंने सलमान खान को सपोर्ट करते हुए कमाल खान के एक ट्वीट पर कमेंट किया है. जिसे देख सलमान खान के फैंस काफी खुश हो गए हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

दरअसल कमाल आर खान ने सलमान खान की टीम द्वारा लीगल एक्शन लेने के बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी खरी-खोटी सुनाई और उन्हें धमकी तक दे दी। इस मामले में सलमान खा ने तो कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन उनके पक्ष में बात करने आगे आये सिंगर मीका सिंह. मीका सिंह और कमाल खान के बीच ट्वीटर वॉर छिड़ गया और दोनों एक दूसरे के खिलाफ काफी निचले स्तर पर बयानबाज़ी करते नज़र आए .

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

मीका सिंह के तीखे बयानों के बाद कमाल खान ने अपना ट्वीटर अकॉउंट प्राइवेट कर दिया था. लेकिन जब सोशल मीडिया पर मीका सिंह ने उन्हें खुले आम चुनौती दी तो कमाल खान ने फिर अपने अकॉउंट को पब्लिक कर एक के बाद एक कई ट्वीट कर सलमान खान और मीका सिंह को ढेर सारे धमकी भरे मैसेज पोस्ट किये हैं जिसमे से एक ट्वीट पर अली गोनी ने अपना गुस्सा उतारा है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि कमाल खान पर सलमान खान की टीम ने मानहानि का केस किया है। उनका आरोप है कि कमाल आर खान सलमान की छवि ख़राब करने की कोशिश कर रहे हैं जबकि कमाल आर कहँ का कहना है कि उन्होंने सलमान खान की फिल्म राधे;योर मोस्ट वांटेड भाई का ख़राब रिव्यु किया है इसलिए उन पर ये कार्यवाई हो रही है. इस लीगल नोटिस के बाद से कमाल खान लगातार सलमान पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे जिसका जवाब मीका सिंह ने दिया और इन दोनों के बीच लड़ाई शुरू हो गयी. कमाल खान को जवाब देते हुए मीका सिंह ने लिखा है कि प्लीज केआरके को कुत्ता मत कहो ये कुत्ते की बेइज्जती है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं मीका सिंह ने कमाल खान पर एक गाना भी बनाया है जिसमे मीका सिंह ने खुद उन्हें कुत्ता कहा है दोनों में ट्वीटर वॉर लगातार चल रहा है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सलमान खान मामले पर बिग बॉस की कंटेस्टेंट अर्शी खान भी कमाल खान को समझ चुकी हैं.उन्होंने के इंटरव्यू के दौरान बताया कि कमाल उनके अच्छे दोस्त हैं उन्होंने कमाल खान को फ़ोन कर समझाया कि वे सलमान खान से माफ़ी मांग लें..लेकिन कमाल खान ने उनकी बात नहीं मानी और माफ़ी मांगने से इंकार कर दिया.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इस बीच कमाल खान ने के ट्ववीट कर बताया कि उनके फेसबुक अकॉउंट पर दर्ज मोबाइल नंबर उनका नहीं बल्कि उनके एक स्टाफ मेंबर का है लोग इस नंबर पर फ़ोन कर उनके फीमेल स्टाफ को परेशान करना बंद करें. इस ट्वीट के जरिए कमाल खान ने ये बताने की कोशिश की है उन्हें परेशान करने के लिए लोग लगातार फोन कर रहे हैं.जो की सही नहीं है.

कमाल खान और सलमान खान के बीच का विवाद अब बढ़ता जा रहा है और रोजाना इस विवाद में नए-नए लोग जुड़ते जा रहे हैं. रोजाना सलमान खान के पक्ष में कई लोग कमाल खान को खरी-खोटी सुना रहे हैं लेकिन अब तक एक्टर सलमान खान ने खुलकर इस बारे में कोई बात नहीं की है.

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli