Categories: FILMEntertainment

#HBD: मां दुर्गा और कन्या पूजा करके सादगी से कंगना रनौत ने अपना जन्मदिन मनाया… (Kangana Ranaut Celebrated Her Birthday With Simplicity By Worshiping Maa Durga And Kanya… )

आज अपने जन्मदिन पर कंगना ने देवी दुर्गाजी और भगवान शिवजी की पूजा की. साथ ही उमंग-उत्साह व पूरी श्रद्धा के साथ कन्याओं की भी…

  • आज अपने जन्मदिन पर कंगना ने देवी दुर्गाजी और भगवान शिवजी की पूजा की. साथ ही उमंग-उत्साह व पूरी श्रद्धा के साथ कन्याओं की भी पूजा की. इस तरह उन्होंने सादगीपूर्वक अपना जन्मदिन मनाया, क्योंकि विश्वभर में कोरोना वायरस का हाहाकार जो मचा हुआ है. कंगना ने अपने परिजनों से आशीर्वाद लिया. उन्होंने अपने सभी प्रशंसकों, दोस्तों, फिल्म इंडस्ट्री व रिश्तेदारों को उनकी शुभकामनाओं व बधाई के लिए तहेदिल से शुक्रिया कहा. उनके प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने आज हमारे तीन स्वतंत्रता सेनानियों को भी याद किया. गौर करें कि आज ही के दिन वीर भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को फांसी दी गई थी, जिसे हम शहीद दिवस के रूप में याद करते हैं. उन वीरों को याद करते हुए कंगना ने कैफी आज़मीजी की कविता की कुछ पंक्तियां भी गुनगुनाई- सांस थमती गई नब्ज़ जमती गई, फिर भी बढ़ते कदम को न रुकने दिया.. हुस्न और इश्क़ दोनों को रुसवा करे, वो जवानी जो खूँ में नहाती नहीं.. मरते-मरते रहा बांकापन साथियों, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों.. कर चले हम फ़िदा जान-ओ-तन साथियों अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों… उनके अनुसार सच मेरा रंग दे बसंती चोला… गाते हुए वे वीर शहीद हो गए… कितना अद्भुत नज़ारा रहा होगा उस समय. इसमें कोई दो राय नहीं कि कंगना एक बेहतरीन अदाकारा हैं. उन्होंने फिल्म-दर-फिल्म अपने अभिनय में मज़बूती लाई. तनु वेड्स मनु, क्वीन, मणिकर्णिका- झांसी की रानी कुछ ऐसी फिल्में थीं, जिन्होंने उन्हें एक अलग मुक़ाम तक पहुंचाया. हाल ही में पंगा फिल्म में भी उनकी बेहतरीन अदाकारी देखने मिली. कंगना अक्सर अपने अभिनय के साथ-साथ अपने बयान और विवादों के कारण भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन सबके बावजूद हम इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि वह एक लाजवाब अभिनेत्री हैं. चाहे इमोशनल सीन हो, चाहे देशभक्तिवाले दृश्य हो या फिर चाहे प्यारवाले सबमें उनके अभिनय की जादूगरी देखने मिलती है. उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई..
  • कल भी उन्होंने जनता कर्फ्यू के दौरान शाम को अपने पूरे परिवार के साथ घर से बाहर निकलकर ताली बजाकर उन सभी लोगों का, डॉक्टरों व कोरोना कमांडो का शुक्रिया अदा किया.
  • फ़िलहाल वे अपना समय परिवार के साथ गुजार रही हैं. उन्होंने हाल ही में आध्यात्मिक गुरु सद्गुरुजी की किताब डेथ पढ़ने की गुजारिश लोगों से की थी. वैसे वे अपना अधिक समय पढ़ने में बिता रही हैं. वे सद्गुरुजी को फॉलो करती हैं. उन्हें काफ़ी पसंद करती हैं और अपना अधिकतर समय उनकी किताबों को पढ़ने में भी बिताती हैं. कंगना यूं ही अभिनय की ऊंचाइयों को छूती रहें और आगे बढ़ती रहें और भविष्य में उनकी और भी बेहतरीन फिल्में देखने मिलेगी, ऐसी हम आशा करते हैं.

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

करवा चौथ के लिए 5 न्यू मेहंदी डिज़ाइन्स (Karwa Chauth Special 5 New Mehndi Designs)

करवा चौथ (Karwa Chauth) भारतीय महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर की महिलाएं…

कहानी- दायित्वबोध (Short Story- Dayitvabodh )

एक-दूसरे से मिलने की कल्पनाएं समुद्री लहरों की तरह आकाश को छूने की कोशिश करने…

बिग बॉस 14: राधे मां शो से अचानक क्यों गायब हो गईं, जानें असली वजह (Bigg Boss 14: Why Has Radhe Maa Suddenly Disappeared From The Show?)

टीवी के पॉपुलर और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 14 वें सीज़न को शुरू…

© Merisaheli