Categories: FILMEntertainment

कंगना ने अब अक्षय कुमार पर साधा निशाना, कहा अक्षय डरते हैं मूवी माफियाओं से (Kangana Ranaut Now Targets Akshay Kumar, Reveals He Is also afraid of Movie Mafia)

हमेशा अपने बयानों और विवादों को लेकर चर्चा में रहने वाली पंगा क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर बॉलीवुड पर निशाना साधा है और मूवी माफिया पर ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिससे सब हैरान हैं. कंगना ने अपने ट्वीट में मूवी माफिया पर निशाना साधते हुए इस बार अक्षय कुमार को टारगेट बनाया है और बताया है कि अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स मूवी माफियाओं से डरते हैं और मुझे सीक्रेटली कॉल करते हैं.

कंगना ने ये खुलासा स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट का रिप्लाई देते हुए किया है. अनिरुद्ध ने कंगना को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कंगना की खूब तारीफ की थी. इस ट्वीट का रिप्लाई करते हुए कंगना रनौत ने कहा है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी मूवी माफियाओं से डरते हैं, जिस कारण वो उनकी तारीफ सबके सामने नहीं बल्कि छुपकर फोन पर करते हैं. 

कंगना रनौत ने अपने इस ट्वीट में लिखा है, ‘बॉलीवुड इतना डरा हुआ है कि लोग खुलकर एक-दूसरे की तारीफ भी नहीं करते हैं. मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी, जो मेरी फिल्म ‘थलाइवी’ की तारीफ छुपकर करते हैं. लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वो इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते. मूवी माफिया का आतंक.’

कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट किया और लिखा, ‘काश, कला से जुड़ी हमारी इंडस्ट्री अच्छी चीजों को लेकर ऑब्जेक्टिव होती और पॉवर-पॉलिटिक्स में नहीं पड़ती. मेरे पोलिटिकल विचार और आध्यात्मिकता की वजह से मुझे बुली, हैरसमेंट और अकेलेपन का टारगेट नहीं बनाना चाहिए. अगर लोग मेरे साथ ऐसा करते हैं, तो मुझे यकीन है कि अंत में जीत मेरी ही होगी.’

कंगना ने अपने इस ट्वीट के ज़रिए उन तमाम बड़े स्टार्स पर निशाना साधा है जो मूवी माफियाओं से डरते हैं और बड़े बैनर से पंगा नहीं लेना चाहते, क्योंकि वो जानते हैं कि ऐसा करने से उनके हाथ से बड़ी फिल्में निकल जाएंगी. बता दें कि उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ में बॉलीवुड द्वारा उनकी एक्टिंग की तारीफ न करने के लिए कंगना इससे पहले भी विरोध जता चुकी हैं.

फिलहाल कंगना के इस ट्वीट पर अक्षय कुमार का कोई रिएक्शन नहीं आया है. शायद इसकी वजह है कि अक्षय इन दिनों कोरोना से जंग लड़ रहे हैं और हॉस्पिटल में हैं. उम्मीद है कि जल्द ही उनकी ओर से कोई रिप्लाई आएगा.


Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli