Categories: FILMEntertainment

कंगना रनौत को लेखक असीम छाबड़ा ने बताया बेवक़ूफ़ और अनपढ़, तो बोलीं एक्ट्रेस- मेरे ट्वीट्स सिर्फ़ हाई IQ वालों के लिए होते हैं! (Kangana Ranaut Says Her Tweets Are For High IQ People After Being Called Bewakoof, Uneducated And Stupid Woman)

कंगना रनौत अक्सर अपने ट्वीट्स को लेकर विवादों में रहती ही हैं और अब फिर एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जहां कंगना के एक ट्वीट पर लेखक असीम छाबड़ा ने उन्हें बेवक़ूफ़ और अनपढ़ तक कह दिया. लेकिन कंगना भी कहां रुकने वालों में से है, उन्होंने असीम को भी अपने ट्वीट से जवाब दिया कि मेरे ट्वीट्स सिर्फ़ हाई IQ वालों के लिए होते हैं!

ये पूरा मामला शुरू हुआ था कंगना के उस ट्वीट से जिसमें कंगना ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बायड़न की नीतियों पर सवाल उठाए थे. कंगना ने लिखा था कि ट्रम्प ने तो विदेशी ज़मीन से अपनी सेना हटाई थी क्योंकि उनका कहना था कि हमको दुनिया की मॉरल पुलिसिंग का हक़ नहीं. लेकिन जैसे ही कम्युनिस्टों को सत्ता मिली ट्रम्प की आवाज़ को मार दिया गया और अब वो लोग ईरान पर हंस रहे हैं लेकिन बहुत जल्द उनकी भी बारी आएगी.

कंगना के इस ट्वीट पर काफ़ी प्रतिक्रिया आई और इसी पर असीम ने लिखा- ये किस तरह की अनपढ़ महिला है जो ठीक से कम्युनिस्ट शब्द तक का इस्तेमाल नहीं कर पाती. ये उन जैसे लोगों का सर्वश्रेष्ठ उदाहरण है जो बिल्कुल दिशाहीन, अनपढ़ और बेवक़ूफ़ होते हैं लेकिन खुद को समझते हैं कि वो सब कुछ जानते हैं. मैं तो अब तक इस बात से नहीं उबर पाया कि कंगना ने रेड इंडियन जैसे शब्द का इस्तेमाल किया है.

असीम के इस ट्वीट पर अब कंगना की प्रतिक्रिया आई है और उन्होंने लिखा कि मेरे ट्वीट सिर्फ हाई IQ वालों के लिए होते हैं. मेरे पास इतना समय नहीं कि मैं बैठ कर हर कठपुतली को समझाती रहूं. मेरा समय और शब्द दोनों सीमित हैं. वैसे तुम किस बात से इतना उत्साहित हो रहे हो? ये तुम्हारे बारे में नहीं है. वैसे भी रेड इंडियन्स का क्या? तुम्हें तो ये भी नहीं पता कि ब्रैंडो एक मूल अमेरिकी हैं यू चिल्लर!

ख़ैर कंगना और विवादों का अब चोली दामन का साथ हो गया लेकिन उनकी बेबाक़ी और हिम्मत के सभी क़ायल हैं, वो जो भी बोलती हैं सीन ठोक के बोलती हैं.

Photo Courtesy: Instagram

यह भी पढ़ें: बिग बॉस 14’ के रनर अप राहुल वैद्य ने पहनी रूबीना दिलैक जैसी टी-शर्ट, फैन्स ने उन्हें कहा- ‘कॉपी कैट’ (‘Bigg Boss 14’ Runner Up Rahul Vaidya Wears Similar T-Shirt As Rubina Dilaik, Fans Call Him ‘Copycat’)

Geeta Sharma

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli