Categories: FILMEntertainment

काशी विश्वनाथ दर्शन के लिए पहुंचीं कंगना रनौत, ज्ञानवापी मामले में बोलीं- काशी के कण-कण में भगवान महादेव हैं(Kangana Ranaut Seek Blessings of Kashi Vishwanath, On Gyanvapi Case Actress Says, ‘Lord Shiva Is In Every Particles Of Kashi)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म कल यानी 20 मई को रिलीज़ हो रही है और बॉलीवुड क्वीन पिछले कई दिनों से पूरी टीम के साथ जोर शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं. मीडिया और आम लोगों के बीच प्रमोशन से लेकर मंदिरों में माथा टेकने तक, अपनी फिल्म के प्रमोशन में कंगना कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं. इसी कड़ी में बीते दिनों एक्ट्रेस तिरुपति बालाजी पहुंची थीं और अब एक्ट्रेस ‘धाकड़’ (Dhaakad) की पूरी टीम के साथ काशी-विश्वनाथ (Kashi Vishwanath) के दर्शन के लिए बनारस पहुंची हैं, जहां उन्होंने काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के बाद पूरी टीम के साथ गंगा आरती में हिस्सा लिया और हर हर महादेव के जयकारे भी लगाए.

साथ ही ज्ञानव्यापी(Gyanvyapi) मुद्दे पर भी बातें की.
अपनी काशी विश्वनाथ दर्शन की कुछ तस्वीरें कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता, प्रोड्यूसर दीपक मुकुट और फिल्म की टीम के साथ नजर आ रही हैं.

कंगना समेत ‘धाकड़’ ओर पूरी टीम शाम 5.15 बजे दशाश्वमेध घाट पर पहुंची. इसके बाद पूरी टीम गंगा द्वार से प्रवेश करते हुए विश्वनाथ मंदिर पहुंची और मंदिर में विधिवत दर्शन और पूजा-अर्चना की. इस दौरान मंदिर में मौजूद दर्शनार्थियों ने हर-हर महादेव के जयकारे के साथ कंगना का स्वागत किया. कंगना ने भी दोनों हाथ उठाकर सभी का अभिवादन स्वीकार किया. विश्वनाथ धाम में भक्तों ने धाकड़ टीम के साथ सेल्फी भी ली.

इसके बाद पूरी टीम गंगा आरती में भी शामिल हुई और नौका विहार का आनंद भी लिया, जिसका वीडियो कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, ‘हर हर महादेव…काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा जी की आरती पूरी टीम के साथ, धाकड़ 20 मई को रिलीज होगी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूरी टीम बनारस पहुंचकर काफी खुश नजर आ रही है. कंगना की इस पोस्ट पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं और उन्हें फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.

इस मौके पर जब कंगना से ज्ञानवापी मस्जिद में मिले शिवलिंग पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “जिस तरह से मथुरा के कण-कण में कृष्ण हैं, अयोध्या के कण-कण में राम बसे हैं, वैसे ही काशी के कण-कण में भगवान महादेव बसे हैं. उन्हें किसी ढांचे की ज़रूरत नहीं.” इसके बाद उन्होंने हर हर महादेव का जयकारा भी लगाया. कंगना ने काशी विश्वनाथ धाम के भव्य स्वरूप और कायाकल्प को अद्भुत बताया.

इससे पहले कंगना ने ‘धाकड़’ के प्रोड्यूसर संग तिरुपति बालाजी के दर्शन भी किए थे, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

अखेर प्रथमेश आणि क्षितिजा विवाहबंधनात अडकले, नऊवारी साडी अन् नथमध्ये खुलून आलाय नववधूचं रुप (prathamesh parab and kshitija ghosalkar tied the knot wedding photo viral on social media)

प्रथमेश परब आणि क्षितिजा घोसाळकर आज २४ फेब्रुवारी रोजी विवाहबंधनात अडकले आहेत. त्यांच्या लग्नाचे फोटो…

February 24, 2024

अभिनेता शाहीद कपूरने आपल्या मुलीसाठी सोडली ही गोष्ट ( Actor Shahid Kapoor Leaving This Thing For His Daughter)

अभिनेता शाहीद कपूर त्याच्या नुकताच रिलीज झालेल्या सिनेमामुळे चर्चेत आहे. शाहीद कपूर एका कार्यक्रमात बोलत…

February 24, 2024
© Merisaheli