Categories: FILMEntertainment

कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर पर साधा निशाना, करण को कहा, ‘चाचा चौधरी’ (Kangana Ranaut Slams Karan Johar For ‘Wanted to Murder’ Anushka’s Career Comment, Calls him ‘Chacha Chaudhary’)

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) से पंगा लेती रहती हैं और मौका मिलते ही उन पर निशाना साधती रहती हैं. कंगना ने एक बार फिर करण को लपेटे में लिया (Kangana Ranaut Slams Karan Johar) है और उनका मज़ाक उड़ाते हुए उन्हें नया नाम दे दिया है.

कंगना रनौत ने करण जौहर और अनुष्का शर्मा के पुराने वीडियो पर रिएक्ट किया है, जिसमें करण जौहर अनुष्का का करियर खत्म करने की बात कह रहे हैं. इस वीडियो के बहाने कंगना ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा है और उन्हें ‘चाचा चौधरी’ तक कह दिया है.

ये वीडियो 2016 का 18वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल (MAMI) का है, जो कल से ही खूब वायरल (Karan Johar’s viral video on Anushka Sharma) हो रहा है. इस वीडियो में करण जौहर और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टेज पर हैं और उनके साथ फिल्म क्रिटिक्स राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा भी हैं. बातचीत के दौरान करण जौहर अनुष्का के बारे में कहते नजर आ रहे हैं कि वह उनका करियर तबाह करना चाहते थे. करण ने वीडियो में कहा, ‘मैं अनुष्का शर्मा का करियर पूरी तरह से खत्म करना चाहता था, आदित्य चोपड़ा ने जब ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के लिए अनुष्का की फोटो दिखाई थी, तो मेरा रिएक्शन था कि नहीं नहीं, तुम्हारे साथ कुछ गलत हुआ है क्या? तुम इसको साइन कर रहे हो, दिमाग खराब है. इस अनुष्का शर्मा को साइन करने की जरूरत नहीं है. एक और लीड एक्ट्रेस थी. मैं चाहता था कि आदि उसको साइन करें. मैं पूरी तरह से अनुष्का को नुकसान पहुंचा रहा था. लेकिन जब मैंने ‘बैंड बाजा बारात’ देखी तो अनुष्का को फोन करके माफी मांगी और उनकी तारीफ की। माफी इसलिए मांगी थी, क्योंकि मैंने पूरी तरह से एक अद्भुत टैलेंट को बर्बाद कर दिया होता.”

उनके इस वीडियो पर अब कंगना ने भी सोशल मीडिया पर हमला बोला है. कंगना ने ये वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी पर शेयर करते हुए करण जौहर पर निशाना साधा है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”चाचा चौधरी को बस यही एक काम है.”

इससे पहले विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) और अपूर्व असरानी (Apurva Asrani) ने भी करण के इस वीडियो पर गुस्सा जाहिर किया था. यूजर्स भी करण का ये वीडियो देखकर भड़क गए हैं और सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगा रहे हैं.

गौरतलब है कि करण जौहर पर काफी वक्त से आरोप लग रहे हैं कि वह बॉलीवुड में नेपोटिज्म को बढ़ावा दे रहे हैं और केवल स्टार किड्स को ही आगे बढ़ाते हैं. इस मुद्दे पर कंगना पहले भी कई बार करण पर निशाना साध चुकी हैं. उन्होंने करण के ही शो ‘कॉफी विद करण’ में उन्हें ‘नेपोटिज्म (nepotism) के फ्लैग बैरियर’ और ‘मूवी माफिया’ (movie mafia) तक कह दिया था.

Pratibha Tiwari

Share
Published by
Pratibha Tiwari

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli