Categories: FILMEntertainment

आलिया भट्ट पर कंगना रनौत ने फिर साधा निशाना, गंगूबाई को लेकर बोलीं- पापा की परी के चक्कर में इस शुक्रवार 200 करोड़ हो जाएंगे जलकर राख (Kangana Ranaut Takes A Dig At Gangubai Kathiawadi, Calls Alia Bhatt ‘Papa Ki Pari’, Deets Inside)

आलिया भट्ट की अपकमिंग फ़िल्म गंगूबाई कठियावाडी कई बातों को लेकर चर्चा में है. एक तो इसमें आलिया भट्ट को लेकर लोग दो मत हैं, कुछ को लगता है कि अपनी बबली aur क्यूट इमेज से हटकर आलिया ने काफ़ी चैलेंजिंग रोल किया है तो कुछ को लगता है कि वो इस रोल के लिए आलिया अनफिट हैं और उनकी जगह कंगना या फिर विद्या बालन या माधुरी दीक्षित जैसी एक्ट्रेस को कास्ट किया जाना चाहिए था.

इसी मुद्दे पर कंगना आलिया पर निशाना साध चुकी हैं और एक बार फिर आलिया पर कंगना ने निशाना साधा है. कंगना ke अनुसार फ़िल्म की सबसे बड़ी ख़ामी इसकी ग़लत कास्टिंग है. कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर कर लिखा है- इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ जलकर राख हो जाएंगे… एक पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जो ब्रिटिश पासपोर्ट रखना पसंद करती हैं) के लिए क्योंकि पापा साबित करना चाहते हैं कि रॉमकॉम बिंबो एक्टिंग भी कर सकती है. फिल्म की सबसे बड़ी ख़ामी गलत कास्टिंग है… ये नहीं सुधरेंगे. कोई आश्चर्य नहीं कि स्क्रीन्स साउथ और हॉलीवुड फिल्मों की तरफ जा रही हैं… जब तक मूवी माफिया पावर में हैं तब तक बॉलीवुड की किस्मत में यही लिखा है.

इसके बाद कंगना ने नेक्स्ट इंस्टा स्टोरी पर लिखा है- बॉलीवुड माफिया डैडी पापा जो जिसने अकेले ही फिल्म इंडस्ट्री का वर्क कल्चर बदलकर बर्बाद कार दिया, उसने कई बड़े डायरेक्टर्स के साथ इमोशनली कंट्रोल किया और अपने औसत दर्जे के प्रोडक्ट को बेहतरीन सिनेमाई प्रतिभा पर थोपा. इस रिलीज के बाद एक और ऐसा उदाहरण सामने आएगा… लोगों को इन्हें देखना ही बंद कर देना चाहिए. इस शुक्रवार को एक बड़ा हीरो और बेहतरीन डायरेक्टर उसकी चालाकी के नए शिकार हैं.

कंगना ने बिना नाम लिए आलिया और महेश भट्ट पर निशाना साधा है. बात गंगूबाई फ़िल्म की करें तो ये फ़िल्म माफिया क्वींस ऑफ मुंबई बुक के आधार पर बनी है, जो रियल स्टोरी पर आधारित है. हालांकि गंगूबाई के गोद लिए बेटे ने फ़िल्म पर रोक लगाने के लिए कोर्ट का रुख़ किया है क्योंकि गंगूबाई के परिवार का दावा है कि गंगूबाई सोशल वर्कर थी लेकिन फ़िल्म में उनको सेक्स वर्कर दिखाया गया है. इससे उनके परिवार पर लोग ताने कस रहे हैं और उनको छिपकर रहना पड़ रहा है.

फ़िल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है और फ़िल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन भी नज़र आएंगे.

Geeta Sharma

Recent Posts

कविता- रसिक प्रेम (Poetry- Rasik Prem)

रसिक श्यामलेकर अधरों पर मुस्कानछेड़ वंशिका की तानपुकार रहे राधा नाम राधामन ही मन रिझायेरसिक…

May 20, 2024

कहानी- आख़री ख़त (Short Story- Aakhri Khat)

औरत को ये क़ैद क्यों मिलती है? शायद तुम्हारे मौन का कारण तुम्हारी अपनी क़ैद…

May 20, 2024

Turn Down The Heat

Parenting is hard work. Sometimes, our kids make us feel angry. We will come home…

May 20, 2024

यामी गौतम झाली आई! अभिनेत्रीच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन (Yami Gautam And Director Aditya Dhar Blessed With Baby Boy)

बॉलीवूड अभिनेत्री यामी गौतमच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन झालं आहे. १० मे रोजी अक्षय्य तृतीयेच्या…

May 20, 2024
© Merisaheli