Entertainment

‘आओ मेरे राम…’ भगवा साड़ी पहन अयोध्या पहुंच रामलला के दर्शन कर बोलीं कंगना रनौत, ‘600 सालों बाद रामलला का मंदिर बन रहा है, यह हिंदुओं का सदियों पुराना संघर्ष है…’ (Kangana Ranaut Visits Ram Mandir In Ayodhya, Seeks Blessings Ahead Of Tejas Release)

कंगना रनौत अक्सर अपनी बेबाक़ी से सबको हैरान कर देती हैं. वो हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं और बात जब सनातन धर्म व देश की हो तो वो बेहिचक अपनी राय देती हैं. एक बार फिर कंगना चर्चा में हैं. कंगना हाल ही में अयोध्या पहुंचीं और राम मंदिर जाकर उन्होंने रामलला का आशीर्वाद लिया.

कंगना ने अपने इस विज़िट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं और कैप्शन में लिखा है- ‘आओ मेरे राम. वाह! मैं श्री हरि विष्णु की कृपापात्र हूं, उनकी भक्त हूं और आज मुझपे उनकी इतनी कृपा हुई कि मुझे श्री हरि विष्णु अवतार परम पूजनीय, महान धनुर्धारी, तेजस्वी योधा, तपस्वी राजा, मरियादापुरुषोत्तम श्री राम जन्मभूमि के दर्शन करने को मिले. मेरी फिल्म तेजस में रामजन्मभूमि की विशेष भूमिका है, तो ऐसा मन हुआ की राम लल्ला के दर्शन करूं, धन्य भाग मेरे राम मेरे राम मेरे राम.’

कंगना ने भगवा साड़ी पहनी हुई है और वो मंदिर में भी भक्ति में लीन दिखीं. कंगना को मंदिर प्रबंधन की तरफ़ से राम लिखे थैले में प्रसाद भी दिया गया.

मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा- 600 सालों बाद फाइनली रामलला का मंदिर बन रहा है, यह हिंदुओं का सदियों पुराना संघर्ष है… यह सौभाग्‍यपूर्ण दिन हमारी जनरेशन को देखने को मिल रहा है. कितने सारे हमारे कारसेवकों ने राम मंदिर के लिए जान दे दी. यह मंदिर विश्व में हिंदू व सनातन संस्कृति का प्रतीक बनेगा.

इसके अलावा कंगना ने अपनी फ़िल्म तेजस पर भी बात की. कंगना ने कहा फिल्म तेजस में भी राम मंदिर की भूमिका है जो भारतीय वायुसेना पर आधारित है उसके लिए हम आए हुए हैं. दरअसल कंगना की फ़िल्म तेजस 27 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है और इसीलिए एक्ट्रेस आशीर्वाद लेने राम मंदिर पहुंचीं. कंगना ने यह भी बताया कि अयोध्या पर भी उन्होंने स्क्रिप्ट तैयार की है.

कंगना ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की भी खूब प्रशंसा की.

कंगना की इस पोस्ट पर लोग मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कोई उनके लुक की तुलना सीता मां से कर रहा है तो कोई उनको ट्रोल कर रहा है.

Geeta Sharma

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli