Entertainment

मेलबर्न में कार्तिक आर्यन को मिला शादी का प्रपोजल, सुनकर बंद हो गई एक्टर की बोलती (Kartik Aaryan Blushes As He Receives Wedding Proposal In Melbourne)

अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने वाले कार्तिक आर्यन को हाल ही में शादी का एक प्रपोजल मिला है. ये प्रपोजल एक्टर ने मेलबर्न में हुए इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मिला. फैन द्वारा मिले शादी के प्रपोजल को सुनकर कार्तिक शर्म से लाल हो गए और सबके सामने उनकी बोलती बंद हो गई.

बॉलीवुड की धड़कन बन चुके कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का मेलबर्न के प्रतिष्ठित इंडियन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर था. फेस्टिवल में फैंस का उत्साह देखते ही बन रहा था. स्क्रीनिंग के बाद एक्टर ने अपने फैंस के साथ क्यू एंड ए सेशन भी किया, जिसमें कार्तिक ने अपने फैंस के सवालों के जवाब दिए.

 इस क्यू एंड ए सेशन में एक फैन ने कार्तिक को शादी का प्रपोजल दे डाला. फैन के कहा- शायद आप से इस सवाल को पूछने का मौका मुझे दोबारा नहीं मिलेगा, पर क्या आप मुझसे शादी करेंगे? फैन का सवाल सुनकर कार्तिक स्पीचलेस हो गए और शरमाते हुए बोले, “यहां कोई लव स्टोरी पूछ रहा है तो कोई शादी का प्रपोजल दे रहा है. हो क्या रहा है? यहां पर मुझे अपना स्वयंवर लग रहा है.”

कार्तिक की स्थिति को समझते हुए फैन ने कार्तिक को गले मिलने के लिए कहा, तो एक्टर ने जवाब दिया, “आप गले मिल सकते हैं.”

कार्तिक आर्यन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्टर ने बड़ा फनी कैप्शन लिखा- और यहां  मेरी बोलती बंद हो गई, मम्मी से पूछ कर बताता हूँ. फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि इस इंडियन फिल्म फेस्टिवल में कार्तिक को उनकी उपलब्धियों के लिए विक्टोरिया के गवर्नर द्वारा ‘द राइजिंग ग्लोबल सुपरस्टार ऑफ इंडियन सिनेमा’ पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli