Categories: TVEntertainment

कसौटी ज़िंदगी की 2 की प्रेरणा एरिका फर्नांडिस ने को-स्टार पार्थ समथान से अफेयर को लेकर कही ये बात (Kasautii Zindagii Kay 2 Actress Erica Fernandes Reveals Link Up Rumours With Co Star Parth Samthaan)

एकता कपूर का शो कसौटी ज़िंदगी की 2 इंडियन टेलिविज़न के सबसे ज़्यादा पॉप्युलर शो में से एक है. जहां कहानी का दिलचस्प प्लॉट लोगों को अपना दीवाना बनाए हुए है, वहीं कहानी के मुख्य किरदार प्रेरणा और अनुराग के किरदार निभानेवाले एरिका फर्नांडिस और पार्थ समथान की केमिस्ट्री लोगों को काफ़ी पसंद आ रही है. ये उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का जादू ही है कि उनके लिंक अप की ख़बरें शो के साथ ही बढ़ने लगीं.

एरिका और पार्थ की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की बदौलत ही उनके अफेयर की ख़बरें लोगों के बीच चर्चा का विषय बनती रही. हालांकि इससे पहले भी एरिका और पार्थ ने अपने रिश्ते को लेकर नकारा है, लेकिन अफेयर की ख़बरें इतनी आसानी से कहां बंद होती हैं. हाल ही में एक वेब पोर्टल से बात करते हुए एरिका ने कहा कि ऐसी ख़बरों से हम दोनों की ज़िंदगी प्रभावित होती है.

एरिका ने अपनी बात रखते हुए कहा कि उनकी अपनी अलग ज़िंदगी है और मेरी अपनी. जब इस तरह की अफ़वाह उड़ेगी, तो हम दोनों की पर्सनल लाइफ पर इसका असर पड़ेगा ही. पर अब मुझे लगता है कि मैंने अपनी तरफ़ से सफ़ाई दे दी है और सिचुएशन कंट्रोल में है.

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही एरिका के एंगेजमेंट की ख़बर मीडिया में थी. दरअसल एरिका ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए प्यार में होने का ऐलान किया था, जिसमें उन्होंने अपने साथी का हाथ पकड़ रखा था अजर उनके हाथ में रिंग थी. सबको यही लगा कि उन्होंने सगाई कर ली है, पर बाद में उन्होंने क्लियर किया कि अभी तक उन्होंने अंगूठियां नहीं बदली हैं.

– अनीता सिंह

यह भी पढ़ें: चाइल्ड आर्टिस्ट से लीड एक्ट्रेस तक पटियाला बेब्स की मिनी अशनूर कौर का दिलचस्प है सफ़र, देखें पिक्स (Child Artist To Lead Actress Patiala Babes Mini Ashnoor Kaur Interesting Journey)

Aneeta Singh

Share
Published by
Aneeta Singh

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli