Categories: FILMEntertainment

कैटरीना ने देवर सनी कौशल के बर्थडे पर यूं लुटाया प्यार, अनसीन तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- ‘जीते रहो और खुश रहो’ (Katrina Kaif Showers Love On ‘Devar’ Sunny Kaushal On His Birthday, Writes- ‘Jeete raho, khush raho’ With This Perfect Pic)

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जब से विकी कौशल (Vicky Kaushal) की दुल्हनियां बनी हैं, तब से फैंस की नज़र उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही…

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जब से विकी कौशल (Vicky Kaushal) की दुल्हनियां बनी हैं, तब से फैंस की नज़र उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ पर भी बनी रहती है. ख़ासकर ससुराल वालों से उनकी बॉन्डिंग देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं. कैटरीना भी कौशल फैमिली से बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं और सोशल मीडिया एक फैमिली फोटोज शेयर कर इसकी झलक भी दिखाती रहती हैं.

कैटरीना अपने देवर सनी कौशल (Sanny Kaushal) के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. देवर-भाभी की क्यूट बॉन्डिंग अक्सर फैंस का दिल जीत लेती है. बर्थडे, फेस्टिवल हो या कोई स्पेशल ओकेजन कैटरीना और सनी कौशल एक दूसरे पर प्यार लुटाना नहीं भूलते. अब आज 28 सितंबर को जबकि सनी कौशल अपना 32वां बर्थडे (Sunny Kaushal Birthday) मना रहे हैं, तो फ्रेंड्स, फैमिली और फैंस एक्टर को जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. इन सबके बीच भाभी कैटरीना कैफ ने भी देवर सनी कौशल को बेहद क्यूट अंदाज़ में जन्मदिन की बधाई दी है. उनका ये क्यूट अंदाज़ फैंस को भी बहुत पसंद आ रहा है.

कैटरीना ने पति विक्की कौशल और देवर सनी कौशल संग शादी की रस्मों की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, ‘जीते रहो और खुश रहो’. इस तस्वीर में कैटरीना, विकी और सनी बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करके अभी दो घंटे ही हुए हैं और 12 लाख से ज़्यादा लाइक आ चुके हैं और लोग कमेंट कर और लव रिएक्ट शेयर करके देवर भाभी पर प्यार लुटा रहे हैं.

विक्की कौशल ने भी सोशल मीडिया पर सनी कौशल संग अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर कर छोटे भाई को बर्थडे विश किया है. उन्होंने बर्थड़े की बधाई देते हुए लिखा है, ‘Happy Birthday to सर्व गुण सम्पन्न कौशल को जन्मदिन मुबारक, ढेर सारा प्यार.’

सनी के पिता शाम कौशल ने भी सनी की बचपन और जवानी की तस्वीर का कोलाज शेयर करके बेटे को जन्मदिन की बधाई दी है. साथ में इमोशनल कैप्शन भी लिखा है, ‘सनी पुत्तर आपको जन्मदिन की ढेरों बधाई, भगवान का आशीर्वाद आप पर हमेशा बना रहे, आप जैसा बेटा पाकर मैं धन्य हो गया हूं, हमेशा से प्यार…रब राखा.’

इससे पहले कैटरीना का बर्थड़े सेलिब्रेट करने के लिए सनी कौशल भाभी का बर्थडे विश करने के लिए मालदीव गए थे, जहां से उन्होंने कैटरीना संग प्यारी तस्वीरें शेयर कर भाभी को खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया था.

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli