Categories: FILMEntertainment

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल को मिली जान से मारने की धमकी, कैटरीना को स्टॉक करता था ये शख़्स, विक्की ने की समझाने की कोशिश, तो दे डाली कपल को जान से मारने की धमकी… (Katrina Kaif-Vicky Kaushal Get Death Threats, Case Registered By Mumbai Police)

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) को जान से मारने की धमकी (get death threats) मिली है. मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने मामला…

कैटरीना कैफ़ और विक्की कौशल (Katrina Kaif-Vicky Kaushal) को जान से मारने की धमकी (get death threats) मिली है. मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने मामला दर्ज (fir) कर जांच शुरू कर दी है. दरअसल एक शख़्स सोशल मीडिया (social media) पर कैटरीना को स्टॉक (stock) कर रहा था. कैट की तस्वीरों और पोस्ट्स पर अश्लील मैसेज कर रहा था. इस बारे में जब विक्की कौशल को पता चला तो उन्होंने इस व्यक्ति को अपनी तरफ़ से समझाने की काफ़ी कोशिश की लेकिन वो बाज़ नहीं आया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस व्यक्ति का नाम आदित्य राजपूत है और इसका फ़ेसबुक अकाउंट भी है लेकिन अब तक ये पता नहीं चल पाया कि ये अकाउंट फ़ेक है या उसका असली नाम से असली अकाउंट. ये व्यक्ति इंस्टाग्राम पर कैट को काफ़ी समय से परेशान कर रहा था और विक्की ने काफ़ी बार इसे समझाने की कोशिश की लेकिन इसने उल्टे कैट और विक्की को जान से मारने की धमकी दे डाली. ऐसे में विक्की ने सांताक्रूज़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ सेक्शन 506(2), 354(D) IPC r/w सेक्शन 67 आइटी एक्ट (अश्लील तस्वीरें, कमेंट्स और वीडियो पोस्ट करने) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कैट और विक्की पिछले साल 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे और 16 जुलाई को कटरीना ने अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था.

ये कोई पहली बार नहीं है कि किसी स्टार को ऐसे जान की धमकी मिली है. इससे पहले सलमान खान को भी धमकी मिली थी कि तुम्हारा हाल भी सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे. हाल ही में सिद्धू मूसेवाला को सरेआम गोली मार कर जान से मार डाला था.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli