Categories: FILMEntertainment

कीकू शारदा ने बाबा राम रहीम से यूं लिया बदला (Kiku Reaction On Baba Ram Rahim Verdict)

कोर्ट द्वारा बाबा राम रहीम को 20 साल की सज़ा सुनाए जाने पर कॉमेडियन कीकू शारदा ने अपनी बीवी के साथ सेलिब्रेट करके अपनी खुशी…

कोर्ट द्वारा बाबा राम रहीम को 20 साल की सज़ा सुनाए जाने पर कॉमेडियन कीकू शारदा ने अपनी बीवी के साथ सेलिब्रेट करके अपनी खुशी जाहिर की. सेलिब्रेशन की पिक्चर उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट की. हालांकि कीकू ने बाबा राम रहीम पर नाम नहीं लिया, लेकिन उन्होंने बेहद स्मार्ट तरी़के से अपनी बात रख दी.

आपको बता दें कि जनवरी 2016 में एक टीवी शो पर कीकू द्वारा बाबा राम रहीम का मज़ाक उड़ाने के लिए उन्हें 14 दिन के लिए अरेस्ट किया गया था. हालांकि कीकू ने बाबा पर कोर्ट के फैसले पर तुरंत कोई प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की, लेकिन अब जाकर उन्होंने बहुत स्मार्ट तरी़के से अपनी ख़ुशी जाहिर की.

ये भी पढ़ेंःAdorable! ईशा देओल की सरप्राइज़ गोद भराई पार्टी को मॉडर्न टच दिया बहन अहाना ने!

उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका शारदा के साथ पिक्चर पोस्ट थी और उसका कैप्शन था मोनोसोडियम ग्लूटामेट ( एमएसजी) फ्री चायनीज़ खाने का आनंद ले रहा हूं. मोनोसोडियम ग्लूटामेट एक प्रकार की खाद्य सामग्री है, जिसका इस्तेमाल चायनीज़ खाने में किया जाता है. आपको बता दें कि बाबा राम रहीम को एमएसजी के नाम से भी जाना जाता है. कीकू के पोस्ट पर उनके फैन्स ने अपने-अपने तरी़के से बाबा का मज़ाक उड़ाया और अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

ये भी पढ़ेंः कपिल शर्मा के शो पर कभी नहीं आएंगे अजय देवगन, जानिए क्यों

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

OMG: तो क्या निया शर्मा ने इसलिए टीवी से बना ली दूरी, वजह जानकर यकीन नहीं होगा (OMG: So Why Did Nia Sharma Distance Herself From TV, Will Not Believe Knowing The Reason)

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा…

© Merisaheli