Categories: TVEntertainment

‘कुमकुम भाग्य’ फेम अंकित मोहन और रुचि सावरन के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, गणेश चतुर्थी के मौके पर शेयर की गुड न्यूज (‘Kumkum Bhagya’ Fame, Ankit Mohan And Ruchi Savarn Announce Pregnancy on Ganesh Chaturthi)

पॉपुलर टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ फेम एक्टर और टेलीविजन के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक अंकित मोहन और उनकी पत्नी रुचि सावरन के घर जल्द ही खुशियां दस्तक देने वाली हैं. शादी के लगभग 6 साल बाद अंकित और रुचि पैरेंट्स बनने वाले हैं. ये गुड न्यूज खुद अंकित और रुचि ने अपने फैंस के साथ शेयर की है और ये खुशखबरी शेयर करने के लिए कपल ने गणेश चतुर्थी के अवसर को चुना.

जी हां टीवी के पॉपुलर एक्टर अंकित मोहन और उनकी पत्नी रुचि सावरन जल्द ही माता- पिता बनने वाले हैं और अंकित ने ये खुशी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. गणेश चतुर्थी के मौके पर अंकित मोहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी रुचि सावरन के साथ बेहद क्यूट फोटोज शेयर किए हैं. इन फोटोज़ में रुचि का बेबी बम्प के साथ नजर आ रही हैं. इसे शेयर करते हुए अंकित ने कैप्शन में लिखा, ‘शुभ समाचार शुभ दिन पर. नई जिंदगी जल्द ही आने वाली है.’

अंकित की पत्नी रुचि ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज़ शेयर कर ये गुड न्यूज फैंस और फ्रेंड्स के साथ शेयर की है. फोटोज में अंकित और रुचि ने कलर ट्विनिंग की है. अंकित जहां येलो कुर्ता और सफेद पजामा पहने हुए नजर आ रहे हैं, वहीं रुचि ने येलो साड़ी पहनी हुई है. रुचि के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है और कपल के चेहरे पर पेरेंट्स बनने की खुशी भी नज़र आ रही है.

अंकित ने बताया कि दिसंबर में उनके घर किलकारी गूंजेगी और चूंकि ये उनका पहला बेबी है तो दोनों बेहद खुश हैं और बच्चे को वेलकम करने के लिए बेहद एक्साइटेड भी हैं.

फिलहाल ये गुड न्यूज शेयर करते ही रुचि और अंकित को फ़ैन्स और सेलेब्स लगातार उन्हें बधाईयां दे रहे हैं. बता दें कि अंकित और रुचि दोनों ही एक्टर हैं. दोनों ‘कुमकुम भाग्य’ के अलावा कई टीवी शोज़ में साथ नजर आ चुके हैं. दोनों 2015 में शादी के बंधन में बंधे थे और अब शादी की 6 साल बाद उनके घर खुशखबरी आ रही है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

कहानी- देवदास (Short Story- Devdas)

“तुम इतने असंस्कारी कैसे हो सकते हो?” उसकी आंखों में आंसू थे. शायद उसे गहरा…

July 7, 2024
© Merisaheli