छोटे पर्दे की कुमकुम का हुआ पति से तलाक, जानें बतौर एलिमनी जूही ने की है कौन सी मांग (Kumkum Fame Juhi Parmar and Sachin Shroff are finally Divorced)

छोटे पर्दे की कुमकुम के नाम से मशहूर अभिनेत्री जूही परमार (Juhi Parmar) का आख़िरकार तलाक हो ही गया. क़रीब 8 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद जूही और उनके पति सचिन श्रॉफ ने 20 दिसंबर 2017 को तलाक के लिए अर्जी दी थी. अब दोनों को बांद्रा फैमिली कोर्ट से तलाक की मंजूरी मिल गई है. हालांकि ख़बरों की मानें तो तलाक के बदले में जूही ने सचिन से किसी भी तरह से पैसों की कोई मांग नहीं की है, लेकिन उनकी चार साल की बेटी समायरा जूही के पास रहेंगी और सचिन उससे समय-समय पर जाकर मिल सकते हैं.

बता दें कि इस कपल ने 15 फरवरी 2009 में शाही तरीके से शादी की थी, लेकिन शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में कड़वाहट आने लगी थी. दोनों के रिश्तों में कड़वाहट इस हद तक बढ़ गई कि दोनों ने तलाक लेने का फ़ैसला किया और पिछले 18 महीनों से दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे थे.

बहरहाल, दोनों के रिश्ते के टूटने के पीछे की असली सच्चाई क्या है ये तो नहीं पता, लेकिन एक बार मीडिया से रूबरू होते हुए सचिन ने बताया था कि जूही को बहुत ज़्यादा गुस्सा आता है और उनकी यही आदत उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं थी. उधर, जूही का कहना था कि वो सचिन की भूलने की आदतों से बेहद परेशान हो गई थीं. वो कई बार चीज़ें रखकर भूल जाते थे, जिससे उन्हें परेशानी होती थी.

यह भी पढ़ें: लोगों ने कहा मोटी तो टीवी की निमकी मुखिया ने ऐसे की सबकी बोलती बंद

 

 

 

Anita Ram :
© Merisaheli