Categories: FILMEntertainment

Birthday Special: जानिए लारा दत्ता और महेश भूपति की स्वीट लवस्टोरी (Lara Dutta And Mahesh Bhupathi’s Love Story)

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस यूनिवर्स (Ex Miss Universe) लारा दत्ता (Lara Dutta) अपना 41 वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं. आपको याद दिला…

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्स मिस यूनिवर्स (Ex Miss Universe) लारा दत्ता (Lara Dutta) अपना 41 वां जन्मदिन (Birthday) मना रही हैं. आपको याद दिला दें कि 2000 में लारा दत्ता को मिस यूनिवर्स की खिताब से नवाजा गया था. यह उपलब्धि हासिल करनेवाली वे दूसरी भारतीय महिला हैं. लारा दत्ता के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनके पति (Husband) महेश भूपति (Mahesh Bhupathi) और उनकी स्वीट लवस्टोरी के बारे में बता रहे हैं.

लारा का पिछला प्यार


अगर आप महेश भूपति और लारा दत्ता को पसंद करते हैं और आपको इनकी ज़िंदगी के बारे में पता है तो आपको इस बात की जानकारी ज़रूर होगी कि महेश भूपति से रिलेशनशिप से पहले लारा भूटानी मूल के मुंबई बेस्ड मॉडल केली दोरजी को डेट कर रही थीं. उन्होंने एक-दूसरे को 9 साल तक डेट किया. जब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था, लेकिन अचानक उनके रिश्ते में दरार आ गई. केली का लगने लगा था कि लारा डीनो मोरया के क़रीब आ गईं हैं, क्योंकि लारा और डिनो के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी. इन्हीं कारणों से लारा और केली अलग हो गए. लेकिन लारा और डीनो का रिलेशनशिप भी बहुत ज़्यादा दिनों तक नहीं चल पाया. लारा को लगता था कि डीनो की एक्स गर्लफ्रेंड नंदिता महंती डीनो को खुले आम फर्ल्ट कर रही हैं और सबसे दुख की बात तो यह थी कि डीनो नंदिता को रोकते भी नहीं थे. इसी कारण से लारा डीनो से दूर हो गईं. फिर लारा की ज़िंदगी में महेश भूपति का आगमन हुआ.

महेश भूपति से प्यार की शुरुआत


महेश और लारा दोनों ही फेमस सेलेब्रिटी थे और मिलने के पहले से ही एक-दूसरे के बारे में सुन रखा था.  लारा और महेश पहली बार महेश की स्पोर्ट्स कंपनी से जुड़े किसी बिज़नेस मीटिंग के सिलसिले में मिले. कहते हैं कि यह मीटिंग सिर्फ एक बहाना था. महेश लारा दत्ता से मिलना चाहते थे. मीटिंग में महेश भूपति की सादगी पर लारा का दिल आ गया और वे एक-दूसरे को डेट करने लगे. लेकिन परेशानी यह थी कि महेश पहले से ही शादीशुदा थे. उनकी शादी मॉडल श्वेता जयशंकर से हुई थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश और श्वेता की शादी टूटने की वजह लारा थीं. लारा के कारण महेश और श्वेता की 7 साल की शादी टूट गई और दोनों का तलाक हो गया. फिर महेश और लारा ने एक-दूसरे को दो साल तक डेट किया. फिर 2011 में वैलेंटाइन डे के दिन मुंबई के बांद्रा में लारा और महेश शादी के बंधन में बंधे. यह एक प्राइवेट शादी थी, जिसमें सिर्फ परिवारवाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. फिर छह दिन बाद यानी 20 फरवरी 2011 को दोनों ने गोवा में चर्च वेडिंग की.

शादी के एक साल बाद ही लारा ने एक प्यारी-सी बेटी को सायरा जन्म दिया. जिसके पिक्चर्स लारा सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

ये भी पढ़ेंः 8 बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जो शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं (8 Bollywood Actress Who Were Pregnant Before Getting Married)

 

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli