BB 11: लव या प्रियांकः इस हफ़्ते कौन होगा घर से बेघर (Luv Tyagi or Priyank Sharma, who should walk out of the house?)

इस हफ़्ते बिग बॉस के घर से लव या प्रियांक में से कोई एक घर से बाहर होगा. हां, हमें पता है कि ये बहुत शॉकिंग है, क्योंकि दोनों सिर्फ़ अच्छे दोस्त ही नहीं, बल्कि  स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट भी हैं. लेकिन अब इसे किसी की गंदी पॉलिटिक्स कहिए या कुछ और. घर के दो चार्मिंग लड़के नॉमिनेटेड हैं. और इनमें से कोई एक इस हफ़्ते घर से बाहर हो जाएगा. अब आप सोच रहे होंगे कि वो कौन है, जिसने दोनों लड़कों के खिलाफ़ गंदी पॉलिटिक्स की. वो और कोई नहीं बल्कि हिना ख़ान हैं. जो एेसे तो दोनों की सबसे क़रीबी मानी जातीं हैं कि लेकिन हिना के दोनों के पीठ पीछे साजिश रचकर नॉमिनेशन में डाल दिया.

वास्तव में एेसा हुआ कि नॉमिनेशन टास्क के अंतगर्त विकास और हिना को छोड़कर घर के सभी सदस्यों को एक डोम में 42 मिनट तक बिना स्टॉप वॉच के रहना था. हर किसी को सेकेंड्स काउंट करना था और जब उन्हें लगता कि 42 मिनट पूरे हो गए हैं, उन्हें बर्जर बजाना था. हिना दर्शक थीं, लेकिन उन्होंने टास्क में भाग लेनेवालों को ग़लत समय बताकर मिसलीड करने की कोशिश की. शिल्पा, आकाश और पुनीश जहां उनकी बातों में नहीं फंसे और अपने इंटिक्ट के अनुसार काम किया. वहीं लव और प्रियांक हिना के जाल में आ गए. जैसे ही हिना के कहा कि 42 मिनट हो गए हैं, उन्होंने बर्जर दबा दिया, जबकि वास्तविकता में 42 मिनट होने में 10 मिनट बचे हुए थे. हालांकि इन सब चालों को देखकर लव को विश्वास हो गया है कि हिना ने गंदा गेम खेला, लेकिन प्रियांक को अभी भी लगता है कि वे उनकी किस्मत थी.

आकाश को जब पता चला कि वे नॉमिनेटेड नहीं हैं तो उन्हें अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ, लेकिन उन्हें लव और प्रियांक के लिए बुरा लगा. जो हिना के बनाए जाल में फंस गए थे. पर अब जब कुछ नहीं हो सकता. आपको क्या लगता है कि दोनों में से किसे घर के अंदर बने रहना चाहिए और किसे निकलना चाहिए. हालांकि हमारा मानना है कि दोनों टॉप 5 में जाना डिज़र्ब करते हैं, लेकिन प्रियांक को चूंकि एक मौक़ा मिल चुका है इसलिए हमें लगता है कि लव को इस हफ्ते स्टे करना चाहिए. आप क्या सोचते हैं.
ये भी पढ़ेंः INTERESTING: बहुत कम लोग जानते हैं BB 11 के विकास गुप्ता के बारे में ये बातें

Shilpi Sharma :
© Merisaheli