Categories: FILMEntertainment

ऋचा चड्ढा-अली फज़ल की शादी की रस्मों के बीच एक्ट्रेस ने शेयर की शादी की पहली तस्वीरें लिखा- मोहब्बत मुबारक, एक्टर ने जवाब दिया- तुमको भी… (Mohabbat Mubarak… Richa Chadha-Ali Fazal’s First Pictures From Their Wedding Celebrations Are Out)

ऋचा चड्ढा (Richa chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) लम्बे अरसे से एक-दूसरे को डेट (dating) कर रहे थे और अब दोनों ने अपने रिश्ते…

ऋचा चड्ढा (Richa chadha) और अली फज़ल (Ali Fazal) लम्बे अरसे से एक-दूसरे को डेट (dating) कर रहे थे और अब दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफ़िशियल करने का निर्णय लिया. दिल्ली में उनकी शादी (wedding celebrations) की रस्में शुरू को चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी (mehandi) की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे. उनकी मेहंदी बेहद खूबसूरत थी और उसमें सबसे ख़ास बात ये थी कि एक्ट्रेस ने अपनी कैट (cat) यानी बिल्ली की पिक्चर भी हाथों में मेहंदी में सजाई थी.

ज़ाहिर है अली का नाम तो था ही मेहंदी में और इतना ही नहीं ऋचा का अनोखा नेल आर्ट भी काफ़ी वायरल हो रहा है.

ख़ैर मेहंदी के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बंधने की रस्में निभा रहे हैं और इसी बीच एक्ट्रेस ने सबसे पहली तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें लिखा है- मोहब्बत मुबारक… इसी पोस्ट को अली ने भी रीपोस्ट किया है और जवाब में लिखा है- तुमको भी.

ऋचा ने हैशटैग में लिखा है रिअली यानी ऋचा और अली का कॉम्बिनेशन.

कपल को फैंस एर दोस्तों के बधाई संदेश मिलने लगे और लोग जमकर उनको शुभकामनाएं दे रहे हैं.

कपल ने काफ़ी कूल कलर के आउटफ़िट्स सिलेक्ट किए हैं. ऋचा पिंक और बेज कलर के फ़्लोरल लहंगा-चोली में बेहद प्यारी दिख रही हैं और अली ने भी क्रीम कलर का कुर्ता और चूड़ीदार पहना है. दोनों के चेहरे पर शादी का ग्लो और ख़ुशी साफ़ दिख रही है और दोनों एक दूसरी की बाहें थामें आंखों में आंखें डाले बिन बोले सब कुछ बयान कर रहे हैं.

ऋचा और अली की मुलाक़ात साल 2012 में फुकरे के सेट्स पर हुई थी और उनकी शादी पहले ही होनी थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसमें थोड़ी देर हो गई. फ़िलहाल हमें इंतज़ार है और भी तस्वीरों का…

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli