Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम और सुपरकूल डैड्स! (Most Handsome And Supercool Dads Of Bollywood)

सुपरकूल डैड का ज़िक्र हो तो ज़ाहिर है सबसे ऊपर अनिल कपूर ही आते हैं. लोग तो उनकी फ़िटनेस को देखकर हैरान होते हैं और…

सुपरकूल डैड का ज़िक्र हो तो ज़ाहिर है सबसे ऊपर अनिल कपूर ही आते हैं. लोग तो उनकी फ़िटनेस को देखकर हैरान होते हैं और उनके यंग नज़र आने का सीक्रेट भी जानना चाहते हैं. फैंस तो यहां तक कहते हैं कि पचास साल बाद भी भले ही सोनम बूढ़ी हो जाए लेकिन अनिल ऐसे ही यंग बने रहेंगे. कौन कहेगा कि सोनम कपूर इनकी बेटी और आनंद आहूजा दामाद क्योंकि अनिल आनंद से ज़्यादा हैंडसम और यंग लगते हैं.

शाहिद कपूर भी हॉट डैड की कूल लिस्ट में शामिल हैं. उनके चेहरे पर अब भी बच्चों वाली इनोसेंसी है और उनकी कूलनेस का आलम यह है कि तीन साल पहले वो वर्ल्ड में एशिया के सेक्सीएस्ट मैन चुने गए थे और अभी हाल ही में मोस्ट डिज़ायरेबल मैन की लिस्ट में भी वो टॉप पर हैं. शाहिद को देख के कौन कहेगा कि ये दो बच्चों के पिता हैं.

रितिक रोशन और उनकी पत्नी सुज़ैन भले ही तलाक़ ले चुके हों लेकिन बच्चों की परवरिश और उनकी बेहतरी के लिए दोनों एकसाथ छुट्टियों पर भी जाते हैं और साथ में वक़्त भी बिताते हैं. रितिक की फ़िटनेस और हॉटनेस के आगे सब फ़ेल हैं, रितिक अपने बच्चों की ख़ातिर अलग से समय निकालते हैं और वो हैं एक कम्प्लीट फ़ैमिली मैन. 46 साल के रितिक को देख के कौन कहेगा कि इनके टीनएज बच्चे हैं.

सैफ़ अली ख़ान समय के साथ साथ हॉट होते गए और कौन कहेगा कि उनकी सारा अली खान की उम्र की जवान बेटी है. सैफ़ तीन बच्चों के पिता हैं और अब एक और नया मेहमान घर में आने वाला है. ऐसे में हैं ना वो सुपरकूल डैड.

शाहरुख़ ख़ान सिर्फ़ रोमांस के बादशाह ही नहीं, सुपरकूल डैड भी हैं. वो हमेशा अपने बच्चों के साथ खड़े मिलते हैं. उनके लिए लड़ते हैं और अब तो उनके दो बच्चे जवान हो चुके हैं. शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान तो सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरह पिक्स शेयर करती रहती हैं और पापा शाहरुख़ के बहुत क्लोज़ भी हैं. वहीं सबसे छोटे बेटे अबराम को भी शाहरुख़ हमेशा अपने साथ ही लेकर जाते हैं. अपने बच्चों से उनकी ख़ास बॉन्डिंग ही उन्हें बनाती है सुपरकूल डैड.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

© Merisaheli