Categories: TVEntertainment

‘निशा के पास अब सेफ नहीं है मेरा बेटा’ बोले करण मेहरा, कहा- बेटे कविश की सुरक्षा को लेकर लग रहा है डर! (‘My Son Is Not Safe With Nisha Anymore’, Says Karan Mehra)

ये रिश्ता क्या कहलाता है है कि लीड स्टार करण मेहरा की शादी अब टूटने की कगार पर है. पत्नी निशा रावल ने उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था जिसके बाद उनकी गिरफ़्तारी हुई, पर उन्हें ज़मानत भी मिल गई.

इसके बाद निशा ने भी प्रेस कॉन्फ़्रेन्स कर अपनी बात रखी और करन के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का खुलासा किया. इसके बाद अब करन ने ANI को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उनको अपने बेटे कविश की चिंता सता रही है क्योंकि उनको लगता है कि अब उनका बेटा निशा के साथ सेफ नहीं, इसलिए उन्हें अब डर लग रहा है. करन ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि मुझे लगता है कि अब मेरा बेटा निशा के साथ सेफ नहीं है. पहले मैं खुशी-खुशी काविश को निशा के साथ रहने दे रहा था, पर अब मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा किसी भी तरह से इन चीजों से प्रभावित हो. मुझे उसकी फ़िक्र हो रही है और उसके लिए डर लग रहा है. जो कुछ भी हो रहा है वो सब देखना काफी दुखद है.

करण का ये भी कहा कि उन्होंने कोई घरेलू हिंसा नहीं की निशा के साथ, निशा झूठ बोल रही है. खुद को चोट पहुंचाकर वो मुझपर आरोप लगा रही है.

इससे पहले निशा ने कहा था कि वो अपने बेटे की कस्टडी अपने पास रखेंगी क्योंकि करण को बेटे को साथ रखने में कोई दिलचस्पी नहीं. करण बेटे की ज़िम्मेदरियों से बचना चाहता है, इसलिए कविश मेरे साथ रहेगा.

करण ने इन आरोपों पर भी कहा कि मैं शांति से सब करना चाहता था. हमने तलाक़ लेने का फ़ैसला लिया और बेटे को निशा के पास भी रहने देने को लेकर मैं बखेड़ा नहीं खड़ा करना चाहता था पर निशा ने एलीमनी के तौर पर काफ़ी भारी रक़म की मांग की है जो मुझे मंज़ूर नहीं. इसी के चलते हमारी बहस बढ़ गई है और निशा मुझ पर जो चाहे आरोप लगा रही है.

निशा और करण के प्यार और जोड़ी को लोग आदर्श मानते थे लेकिन अब इस तरह सरेआम इनका रिश्ता टूटता देख सबको दुःख दे रहा है! बहरहाल अब ये लड़ाई घरेलू हिंसा से बढ़कर बेटे के कस्टडी पर आ पहुंची जिसे देख लगता नहीं कि इनका विवाद जल्द सुलझनेवाला है.

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli