Categories: TVEntertainment

नकुल मेहता की वाइफ जानकी ने बेबी ‘सूफी’ के साथ शेयर की क्यूट फोटो, फैन्स को बताया ये इमोशनल किस्सा (Nakuul Mehta’s Wife Janaki Posts Cute Photos With Baby ‘Sufi’, Shares an Emotional Story With Fans)

एक मां के लिए उसका बच्चा भगवान का दिया हुआ वो अनमोल तोहफा होता है, जिसे वो सबसे ज्यादा प्यार करती है. एक मां अपने बच्चे की परवरिश में इस कदर खो जाती है कि उसे अपना भी ख्याल नहीं रहता है. इन दिनों कुछ इसी तरह के अनुभवों से गुज़र रही हैं टीवी के जाने माने एक्टर नकुल मेहता की वाइफ जानकी पारेख. जी हां, जानकी ने एक महीने पहले ही अपने बेटे सूफी को जन्म दिया है और वो एक मां होने की ज़िम्मेदारियों को अच्छी तरह से निभाने की पूरी कोशिश कर रही हैं. हाल ही में जानकी ने बेटे सूफी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और इसके साथ एक इमोशनल पोस्ट अपने फैन्स के साथ साझा किया है.

Photo Credit: Instagram

जानकी पारेख मे हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से बेटे सूफी के साथ जो फोटो शेयर की है, उसमें वो रेड आउटफिट में नज़र आ रही हैं और बेबी सूफी उनकी गोद में आराम से सोते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ जानकी ने एक लंबा चौड़ा इमोशनल नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है- ‘1 मार्च को जब मैं डेंटिस्ट के पास सिर्फ 40 मिनट के लिए गई थी, तब पहली बार मैंने सूफी को घर पर अकेला छोड़ दिया था. इसके लिए मैंने पूरे दिन तैयारी की और सब कुछ इस तरह से मैनेज किया कि सूफी को दूध भी पिला दूं और समय पर डेंटिस्ट के पास भी पहुंच जाऊं. हालांकि जैसा आप सोचते हैं वास्तव में ऐसा नहीं होता है. डेंटिस्ट से अपॉइंटमेंट खत्म होने से 5 मिनट पहले ही मेरा मोबाइल फोन बजा और मुझसे कहा गया कि सूफी जाग गया है और वह लगातार रो रहा है.’

जानकी ने आगे कहा कि डेंटिस्ट के छोड़ने के बाद से घर पहुंचने तक केवल 10 मिनट में ही मैंने उन भावनाओं को महसूस किया, जो शायद मैंने किसी के लिए मसहूस नहीं किया होगा. उस वक्त सूफी के रोने के पीछे मैंने खुद को ज़िम्मेदार माना. सच तो यह है कि मैं उससे दूर नहीं रह सकती हूं. उसे दूध की ज़रूरत होती है और मैं शारीरिक रूप से बेटे के पास उस वक्त नहीं थी, जब वह रो रहा था, इसलिए मैं तुरंत उसके पास पहुंचना चाहती थी और उसे अपनी गोद में लेना चाहती थी, ताकि वह रोना बंद कर सके.

Photo Credit: Instagram

अपनी भावनात्मक स्टोरी को फैन्स के साथ शेयर करने के साथ ही जानकी ने यह भी बताया कि यह तस्वीर नकुल मेहता ने क्लिक की है. जब वो 40 मिनट बाद बेटे से मिली तो सूफी को गोद में लेकर अपने सीने से लगा लिया. मां की गोद में आते ही सूफी ने रोना बंद कर दिया और जानकी के चेहरे पर स्माइल आ गई. उनका कहना है कि एक मां के तौर पर हर मां अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहती है, लेकिन फिर भी कभी-कभी इसमें कोई-न-कोई कमी रह जाती है. आखिर में जानकी ने लिखा- ‘इस खूबसूरत दुनिया में हैप्पी फर्स्ट मंथ सूफी.’

Photo Credit: Instagram

आपको बता दें कि इस इमोशनल पोस्ट को फैन्स के साथ साझा करने से पहले जानकी ने मां बनने के बाद के अपने स्ट्रगल के बारे में फैन्स को बताया था. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा था- मुझसे कहा गया कि मैंने इंस्टाग्राम पर काफी दिनों से कुछ पोस्ट नहीं किया. दरअसल, मैं पूरे दिन सूफी को फीड कराने, डायपर्स बदलने और उसे सुलाने में बिज़ी रहती हूं, क्योंकि मां बनने के बाद ज़िम्मेदारियों के साथ ज़िंदगी भी बदल जाती है.

Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि नकुल मेहता और जानकी पारेख के घर बेटे का जन्म 3 फरवरी 2021 को हुआ था. इस कपल ने इस खुशखबरी को 6 फरवरी के दिन सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए फैन्स के साथ शेयर किया था. दरअसल, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें न्यू बॉर्न बेबी अपनी मां की उंगली पकड़े हुए नज़र आ रहे थे. कपल ने अपने बेटे का नाम सूफी रखा और अब सूफी 1 महीने के हो चुके हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

भूषण प्रधान आणि शिवानी सुर्वेच्या अरेंज मॅरेजची रोमँटिक प्रेमकथा (Unn Sawali Trailer Out)

शिवानी सुर्वे लवकरच नव्या चित्रपटाच्या माध्यमातून प्रेक्षकांच्या भेटीला येण्यासाठी सज्ज झाली आहे. या चित्रपटामध्ये शिवानी…

March 4, 2024

आराध्या बच्चनच्या नव्या लूकने चोरली लाइमलाइट, सोशल मीडिया युजर्सच्या ऐश्वर्याच्या लेकीवर खिळल्या नजरा (Aradhya Bachchan Beauty Transformation Shocks Netizens, Fans Are Finally  Happy To See Her New Hairstyle)

ऐश्वर्या राय बच्चनची मुलगी आणि बच्चन कुटुंबाची लाडकी नात आराध्या बच्चन अनेकदा सोशल मीडियावर ट्रोलिंगची…

March 4, 2024

शोएब इब्राहिम ने दिखाई अपने बेटे रूहान की पहली दुबई ट्रिप की झलकियां, शेयर की प्यारी तस्वीरें (Shoaib Ibrahim Gives A Sneak Peek Into His Son’s First Dubai Trip)

टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपनी वाइफ दीपिका कक्कड़ और नन्हे…

March 4, 2024

सारा अली खानची दमदार भूमिका असलेला ए वतन मेरे वतन चा ट्रेलर रिलीज ( Sara Ali Khan Fame Most Awaited Ae Watan Mere Watan Movie Trailer Release)

सारा अली खानच्या 'ए वतन मेरे वतन' या चित्रपटाचा ट्रेलर आज प्रदर्शित आहे. १९४२ च्या…

March 4, 2024

सळसळत्या उत्साहाचा सण : गोव्याचा शिगमोत्सव (‘Shigmotsav’ Of Goa Is A Spring Festival Celebrated With Exciting Fervour)

दरवर्षी गोवा आपल्या राज्याला भेट देणाऱ्या लाखो अभ्यागतांना गोव्याची समृद्धी दर्शविणाऱ्या सण- उत्सवांचे निमंत्रण देतो.…

March 4, 2024
© Merisaheli