Categories: FILMEntertainment

करीना कपूर नहीं, अब कंगना रनौत निभाएंगी ‘सीता’ का रोल, मेकर्स ने बताया सच (Not Kareena Kapoor Khan, makers want Kangana Ranaut to play Sita)

बीते दिनों जैसे ही खबरें आईं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को फिल्म रामायण में 'सीता' का रोल निभाने का ऑफर दिया गया है…

बीते दिनों जैसे ही खबरें आईं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को फिल्म रामायण में ‘सीता’ का रोल निभाने का ऑफर दिया गया है और इस रोल के लिए करीना ने 12 करोड़ रुपये की भारी रकम की मांग की है, तभी से इस फ़िल्म और करीना द्वारा सीता का रोल निभाने को लेकर बवाल मच गया था और सोशल मीडिया पर लोगों ने करीना पर जमकर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया था. यहां तक कि सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करीना ट्रेंड करने लगा था. लोगों ने करीना को सीता का रोल ऑफर करने वाली बात को सुशांत सिंह की डेथ तक से जोड़ दिया और कई मीम्स तक बना डाले. साथ ही लोगों ने सीता के रोल के लिए कंगना रनौत का नाम भी सुझाया.

और अब इस फिल्म को लेकर बड़ी अपडेट आ रही है. खबर है कि मेकर्स करीना की जगह कंगना रनौत को फिल्म में कास्ट करने के बारे में विचार कर रहे हैं. लंबे समय से ‘सीता- द इकार्नेशन’ में सीता के किरदार के लिए करीना कपूर खान का नाम चर्चा में था.

लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के राइटर केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने कंगना को फिल्म में लेने की इच्छा जाहिर की है. केवी विजयेन्द्र प्रसाद के अनुसार इस रोल के लिए कंगना एकदम परफेक्ट चॉइस हैं. इस अपडेट के बाद कहा जा रहा है कि कंगना ही ‘सीता- द इनकार्नेशन’ में सीता के रोल में नजर आ सकती है.

हालांकि, मेकर्स और कंगना रनौत की तरफ से अब तक इस खबर के बारे में कुछ भी नहीं कहा गया है. ऐसे में आगे क्या होगा, कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. वैसे सूत्रों का कहना है कि इस फिल्म से भले ही करीना का नाम जोड़ा गया है लेकिन वास्तव में मेकर्स ने करीना को इस फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया है.

बता दें कि बाहुबली सीरीज, बजरंगी भाईजान, मणिकर्णिका और एएल विजय द्वारा अभिनीत थलाइवी की स्क्रिप्ट लिख चुके केवी विजयेंद्र प्रसाद इस फ़िल्म के लिए सीता के नजरिए से रामायण की संकल्पना कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी.

Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

युवराज सिंह बने पिता, पत्नी हेजल किच ने दिया बेबी बॉय को जन्म(Yuvraj Singh-Hazel Keech welcome their first child, Couple Blessed With Baby Boy)

टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑल राउंडर युवराज सिंह के घर शादी की 5 सालों…

जब इन मशहूर एक्ट्रेसेस की प्राइवेट फोटोज़ हुईं थी लीक, मच गया था सोशल मीडिया पर बवाल (When Private Photos of These Famous Actresses Were Leaked, Created Ruckus on Social Media)

ग्लैमर इंडस्ट्री से जुड़े सितारे अपनी पर्सनल लाइफ और अपनी इमेज को लेकर काफी सतर्क…

दलेर मेहंदी 26 जनवरी को पेश करेंगे इंडिया का पहला मेटावर्स कॉन्सर्ट (Daler Mehndi to present India’s first Metaverse concert on January 26)

साल 1998 में इंडिया में ग्रीन स्क्रीन टेक्नोलॉजी की शुरुआत हमारे दिग्गज कलाकार सिंगर दलेर…

© Merisaheli