Categories: FILMEntertainment

धरमजी का एक और ढाबा ‘ही-मैन’ (One More Dhaba Of Dharamji ‘He-Man’)

धर्मेंद फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ बेहद एक्टिव रहते हैं. आज उन्होंने सभी को एक ख़ुशख़बरी…

धर्मेंद फिल्मों से भले ही दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ बेहद एक्टिव रहते हैं. आज उन्होंने सभी को एक ख़ुशख़बरी दी कि वे गरम धरम ढाबा की कामयाबी के बाद एक और रेस्टॉरेंट ओपन करने जा रहे हैं. इसका शुभारंभ प्यारभरे दिन यानी वेलेंटाइन डे को होगा.

ही-मैन नाम का यह ढाबा करनाल हाईवे पर स्थित है. 14 फरवरी के दिन सुबह साढ़े दस बजे इसका उद्धाटन होगा. उनके अनुसार, खेतों से सीधे भोजन के टेबल की परिकल्पना वाले इस रेस्टॉरेंट की सबसे बड़ी ख़ासियत लज़ीज़ भोजन है. अब गरम धरम ढाबा के बाद ही-मैन होटल के स्वाद का भी लुत्फ़ उठाने का मौक़ा मिलेगा.

इन दिनों छोटे पर्दे पर भी धरमजी को काफ़ी देखा गया. वे इंडियन आइडियल के कई एपिसोड में दिखाई दिए. कभी आशा पारेख के साथ बीते कल में खो जाते, तो कभी अपनी फिल्मों के गानों पर ख़ुशी से उनकी आंखें भर आतीं. वे शो के कंटेस्टेंट बच्चों की हौसलाअफ़जाई भी ख़ूब करते.

वैसे धरमजी अपने फार्म हाउस पर अपना अधिक समय बिताते हैं. वहां से वे अक्सर खेत, ख़ूबसूरत घर, जिम, अपनी कही-अनकही बातें, यादों को शेयर करते रहते हैं. उनका प्यार सभी के लिए उमड़ता रहता है.

अपने गांव, खेती, फार्म हाउस से जुड़े ख़ास मौक़ों को वे शेयर करते समय दिल को छू जानेवाले बातें भी करते हैं. कभी वे खेती करते दिखते, तो कभी पोते को घर में वर्कआउट करते सराहते, अपनों के साथ ख़ुशी के पल बांटते, तो कभी अपने खेत की उगी सब्ज़ियों व फलों को देख बच्चों जैसे उत्साहित हो जाते. उन्होंने अपनी बेटी ईशा को भी खेतों की फल व सब्ज़ियां भेजी थीं.

पिता की तरह उनकी बेटी ईशा देओल भी समय-समय पर कुछ-न-कुछ नया करती रहती हैं. अब उन्होंने लेखनी की तरफ़ एक कदम बढ़ाया है. अपनी किताब अम्मा मिया के ज़रिए उन्होंने मां बननेवाली महिलाओं को ख़ूबसूरत तोहफ़ा दिया है. इस बुक में गर्भवती महिलाओं के प्रेग्नेसी के सफ़र, बच्चों से जुड़ी हर छोटी-सी-छोटी जानकारी, कहानियां, सलाह, रेसिपीज़ यानी हर वो चीज़ जो एक मां बननेवाली महिला को ज़रूरत होती है शामिल की है. उनके ख़ुद के अनुभवों को भी साझा किया है.

इसका मुखपृष्ठ भी बेहद आकर्षक है, जिसमें ईशा अपनी दोनो बेटियों के साथ ख़ूबसूरत अंदाज़ में बैठी हैं. इस किताब की प्रस्तावना अभिनेत्री जया बच्चन ने लिखी है. ईशा ने सभी मांओं के लिए इस बुक को एक सहेली यानी अच्छा साथी बताया है. कलाकारों ने भी उन्हें इस सेकंड इनिंग की बधाइयां दीं. इसमें टॉप पर तुषार कपूर रहे. अर्जुन रामपाल ने भी बधाई देते हुए इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया. हमारी तरफ़ से भी धरमजी और ईशा देओल को ढेर सारी बधाइयां. क्यों न धर्मेंद्रजी की खेत, फार्म हाउस, ढाबे की कहानी को तस्वीरों के ज़रिए देखा जाए और उन पलों का साक्षी बना जाए.

यह भी पढ़ेअपनी रिसेप्शन पार्टी में काम्या पंजाबी ने जमकर लगाए ठुमके, देखें पिक्स व वीडियोज़ (Kamya Panjabi Wedding Reception: Just-Married Kamya And Shalabh Dance To Dhol Beats With Son Ishaan )

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना (Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli