Entertainment

बेबीमून मनाने के लिए लंदन रवाना हुए दीपिका-रणवीर, पत्नी का एयरपोर्ट पर ख्याल रखते नजर आए रणवीर, सितंबर में मां बनेंगी एक्ट्रेस (Parents-To-Be Deepika Padukone-Ranveer Singh leave for London babymoon, Ranveer Singh gets protective of wife, Couple to welcome baby soon)

सून टू बी मॉम दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कल से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. कल दीपिका  ‘कल्कि 2898 AD’ (Kalki 2898 AD) के प्री-रिलीज इवेंट में भी पहुंची थीं, जहां ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में दीपिका हेवी बेबी बंप फ्लॉन्ट (Deepika Flaunts baby bump) करती नजर आईं और चेहरे पर मुस्कान और प्रेग्नेंसी ग्लो के साथ दीपिका इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें धडल्ले से शेयर की हैं. दीपिका की इन नई तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और आने वाले बेबी को दुआएं दे रहे हैं.

इवेंट अटेंड करने के बाद आज सुबह दीपिका-रणवीर (Deepika Padukone-Ranveer Singh) एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. दोनों ब्लैक कलर में ट्विनिंग करते दिखे. बताया जा रहा है कि दोनों बेबीमून के लिए लंदन रवाना (Deepika Padukone-Ranveer Singh on baby moon) हुए हैं. एयरपोर्ट पर रणवीर जिस तरह से अपनी प्रेग्नेंट बीवी का ख्याल रखते और हर कदम पर उनका हाथ थामे नजर आए, ये देख हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है.  

दीपिका ने एयरपोर्ट लुक के लिए भी ब्लैक कलर का ही बॉडी हगिंग ड्रेस सिलेक्ट किया था, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था. इस मौके पर रणवीर सिंह भी दीपिका के साथ ब्लैक कलर की टीशर्ट में ट्विनिंग करते नजर आए. रणवीर हर कदम पर अपनी प्रेग्नेंट बीवी को संभालते दिखे और एक पल को भी दीपिका का हाथ नहीं छोड़ा. कार से उतरने से लेकर एंट्री गेट तक, वो परफेक्ट हसबैंड ड्यूटी निभाते दिखे.

अब दोनों का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यूजर्स और फैंस प्रेग्नेंसी में भी दीपिका की खूबसूरती और स्टाइल सेंस की तारीफ तो कर ही रहे हैं, साथ ही जिस तरह रणवीर उनका ख्याल रखते नजर आए, उसे देखकर फैंस एक्टर के मुरीद हो गए हैं.

बता दें कि दीपिका 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं और तीन महीने बाद यानी सितंबर में वो अपने पहले बेबी को वेलकम करेंगी. फिलहाल वो अपना प्रेग्नेंसी फेज एंजॉय कर रही हैं. बता दें कि दीपिका और रणवीर ने साल 2018 में शादी की थी. इसी साल 29 फरवरी को उन्होंने फैंस को गुड न्यूज सुनाई कि दीपिका प्रेग्नेंट हैं और वो सितंबर में अपने पहले बच्चे का वेलकम करेंगे.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli