Entertainment

अमर सिंह चमकीला के लिए वजन बढ़ाने के बाद काम न मिलने और पब्लिक के सामने आने से बचने लगी थी परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा (Parineeti Chopra Opens Up On Losing Work And Avoiding Public Appearances After Gaining Weight For Amar Singh Chamkila)

हाल ही में रिलीज हुई अमर सिंह चमकीला में अमरजोत कौर का किरदार निभाने के लिए परिणीति चोपड़ा ने 15 किलो वजन बढ़ाया. अपने बढ़े हुए वजन की वजह से एक्ट्रेस को कई फ़िल्मों से हाथ धोना पड़ा. एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया.

दिलजीत दोसांज और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत का किरदार निभाने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था.

और अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इतना वजन बढ़ने के बाद वे सार्वजनिक रूप से लोगों के सामने आने परहेज करने लगी हैं, साथ ही परी ने अधिक वजन के कारण काम छूटने के बारे में भी खुलकर बात की.

बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने खुलासा की कि इम्तियाज़ अली सर ने मुझे 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा था, उन्होंने ये भी कहा कि मेरे चेहरे पर कोई मेकअप नहीं होगा. अमर सिंह चमकीला में मुझे सुंदर नहीं दिखना. उनकी बातें सुनकर भी मैंने इस किरदार के लिए हां कर दिया.

परी ने ये भी बताया कि उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने उन्हें इतना वजन न बढ़ाने के लिए उन्हें चेतावनी भी दी थी.लेकिन उन्होंने विद्या बालन से प्रेरणा ली, जिन्होंने द डर्टी पिक्चर के लिए अपना वजन बढ़ाया था.

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए की परिणीति ने कहा कि वे 2 साल से अधिक समय तक इस फिल्म की शूटिंग में बसी रही. तब तक वे पब्लिक के सामने आने से बचती थीं, इस दौरान उन्होंने बहुत सारा काम खो दिया. क्योंकि मैं सबसे खराब दिख रही थी और गर्भावस्था और प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहें भी उड़ रही थीं.

मैं अब भी पहले जैसी नहीं दिखती लेकिन मैं फिर भी रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस दिखाने ने के बजाय 10 चमकीला जैसी फिल्मों को प्राथमिकता दूंगी.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

खतरों के खिलाडीच्या शूटिंग दरम्यान शालीन भानोतला दुखापत, तब्बल २०० विंचवांनी चावल्यामुळे चेहऱ्याचा बदलला नकाशा ( Shalin Bhanot posts video of face injury While Khatron Ke Khiladi 14 Shoot)

खतरों के खिलाडी 14 या रिॲलिटी शोच्या शूटिंगदरम्यान टीव्ही अभिनेता शालीन भानोत सेटवर जखमी झाला…

June 13, 2024

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024
© Merisaheli