Entertainment

अमर सिंह चमकीला के लिए वजन बढ़ाने के बाद काम न मिलने और पब्लिक के सामने आने से बचने लगी थी परिणीति चोपड़ा, एक्ट्रेस ने किया खुलासा (Parineeti Chopra Opens Up On Losing Work And Avoiding Public Appearances After Gaining Weight For Amar Singh Chamkila)

हाल ही में रिलीज हुई अमर सिंह चमकीला में अमरजोत कौर का किरदार निभाने के लिए परिणीति चोपड़ा ने 15 किलो वजन बढ़ाया. अपने बढ़े हुए वजन की वजह से एक्ट्रेस को कई फ़िल्मों से हाथ धोना पड़ा. एक्ट्रेस ने खुद इस बात का खुलासा किया.

दिलजीत दोसांज और परिणीति चोपड़ा की फिल्म अमर सिंह चमकीला को दर्शकों का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. एक्ट्रेस ने इस फिल्म में अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत का किरदार निभाने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाया था.

और अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि इतना वजन बढ़ने के बाद वे सार्वजनिक रूप से लोगों के सामने आने परहेज करने लगी हैं, साथ ही परी ने अधिक वजन के कारण काम छूटने के बारे में भी खुलकर बात की.

बॉलीवुड हंगामा को दिए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने खुलासा की कि इम्तियाज़ अली सर ने मुझे 15 किलो वजन बढ़ाने के लिए कहा था, उन्होंने ये भी कहा कि मेरे चेहरे पर कोई मेकअप नहीं होगा. अमर सिंह चमकीला में मुझे सुंदर नहीं दिखना. उनकी बातें सुनकर भी मैंने इस किरदार के लिए हां कर दिया.

परी ने ये भी बताया कि उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने उन्हें इतना वजन न बढ़ाने के लिए उन्हें चेतावनी भी दी थी.लेकिन उन्होंने विद्या बालन से प्रेरणा ली, जिन्होंने द डर्टी पिक्चर के लिए अपना वजन बढ़ाया था.

अपनी बात आगे बढ़ाते हुए की परिणीति ने कहा कि वे 2 साल से अधिक समय तक इस फिल्म की शूटिंग में बसी रही. तब तक वे पब्लिक के सामने आने से बचती थीं, इस दौरान उन्होंने बहुत सारा काम खो दिया. क्योंकि मैं सबसे खराब दिख रही थी और गर्भावस्था और प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहें भी उड़ रही थीं.

मैं अब भी पहले जैसी नहीं दिखती लेकिन मैं फिर भी रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस दिखाने ने के बजाय 10 चमकीला जैसी फिल्मों को प्राथमिकता दूंगी.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

‘फॅमिली मॅन ३’ सीरिजमध्ये शरद केळकर दिसणार की नाही? अभिनेत्याने स्वत: केला खुलासा (Sharad Kelkar not a part of ‘Family Man 3’: ‘Nobody informed me about it’)

'फॅमिली मॅन ३' या सीरिजची सध्या सर्वत्र चर्चा रंगली आहे. पण या वेळी या सीरिजमध्ये…

May 23, 2024

लेकीच्या नावाच टीशर्ट अभिमानाने घालून मिरवतोय रणबीर कपूर, फोटो व्हायरल (Ranbir Kapoor wears T-shirt having daughter’s name,Netizens shower love on Raha’s father)

रणबीर कपूर आणि आलिया भट्ट त्यांची मुलगी राहा वर खूप प्रेम करतात. दोघेही अनेकदा तिच्याबद्दल…

May 23, 2024

रणबीर कपूर को मामा कहने के बजाय इस नाम से बुलाती हैं भांजी समारा साहनी, इसकी वजह है बेहद दिलचस्प (Niece Samara Sahani Calls Ranbir Kapoor by This Name Instead of Calling Him Uncle, Know The Reason)

कपूर खानदान की बेटियां करिश्मा कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियां हैं,…

May 23, 2024

मी कात टाकली (Short Story: Me Kat Takali)

दिगंबर गणू गावकर तिला बाहुपाशात घेणं तर सोडाच, मनोभावे कधी तिच्या डोईत साधा गजराही माळता…

May 23, 2024

पौराणिक कथा- मृत्यु का समय (Short Story- Mirtyu Ka Samay)

उसने राजा से यमराज की उपस्थिति और उसकी तरफ़ घूर कर देखने की सम्पूर्ण बात…

May 23, 2024
© Merisaheli