Categories: FILMEntertainment

बेटे युग को सीने पर लेटाकर बेहद सुकून में दिखे अजय देवगन, युग भी पापा के सीने पर सिर रखकर खुद को महसूस कर रहे हैं रिलैक्स्ड… अजय ने शेयर की पापा-बेटे की बॉन्डिंग की प्यारी तस्वीर… (Picture Perfect: Ajay Devgn Shares Adorable Picture With His Son Yug, Fans Say- Sukoon)

इन दिनों अजय देवगन (Ajay devgn) अपनी फ़िल्म भोला (film bhola) की शूटिंग के लिए पहुंचे हुए हैं वाराणसी (Varanasi). उन्होंने पिछले दिनों काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath temple) में भोले बाबा के दर्शन कर आशीर्वाद भी लिया था. इसी बीच अजय ने हाल ही में बेटे युग (son yug) और अपने भांजे संग भी पिक्चर पोस्ट की थी जिसे फैंस ने काफ़ी पसंद किया था और अब अजय ने अपने बेटे युग के साथ शेयर की है बेहद प्यारी तस्वीर (adorable picture).

इस पिक्चर में युग अपने पापा के सीने पर सिर रखकर लेते हैं और पापा अजय भी बेटे को सीने से यूं चिपकाकर सुकून में नज़र आ रहे हैं. अजय की आंखें बंद हैं और उन्होंने दोनों हाथों से बेटे को बाहों में समेटा हुआ है, वहीं युग सामने की तरफ़ देखकर मुस्कुराते दिख रहे हैं.

एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- युग और मैं, सुकून ☮️ के छोटे पलों को वाराणसी के दिल ♥️ में खोज रहे हैं.

अजय और युग की इस तस्वीर में पापा-बेटे का प्यार बंधन नज़र आ रहा है. अजय ने ब्लू टी शर्ट पहनी है और ग्लेयर्स लगाया है, युग भी डार्क ब्लू कलर के जैकेट में दिख रहे हैं.

फैंस भी काफ़ी पसंद कर रहे हैं इस तस्वीर को. यूज़र्स कमेंट कर रहे हैं- क्या प्यार है, एक ने लिखा है- दुनिया में कहीं सुजॉंट है वो यहां है पापा के सीने पर… कुछ लोग सो स्वीट और हार्ट के ईमोजी पोस्ट कर रहे हैं… कोई वंडरफुल कह रहा है तो कोई लाइक फादर लाइक सन लिख रहा है… फैंस को ये पिक्चर बहुत क्यूट लग रही है.

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अजय की फ़िल्म दृश्यम 2 हाल ही में ज़बरदस्त सफलता के झंडे गाड़ रही है. एक्टर अपनी अगली फ़िल्म भोला की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Geeta Sharma

Recent Posts

मराठीतील विक्रमी चित्रपट ‘माहेरची साडी’चे निर्माते विजय कोंडके यांचा ३४ वर्षानंतर नवा चित्रपट ‘लेक असावी तर अशी’ (‘Lek Asavi Tar Ashi’ Is New Film Of Producer- Director Vijay Kondke : His Comeback After 34 Years Of Blockbuster Film ‘Maherchi Sadi’)

मोठमोठ्या कलाकारांना एकत्र घेऊन चांगल्या दर्जाचा सिनेमा बनवणं हे निर्माता दिग्दर्शकांसाठी मोठं आव्हान असतं. काही…

April 18, 2024

‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत स्मिता तांबेची वकिलाच्या भूमिकेत एन्ट्री (Actress Smita Tambe Enters As A Lawyer In “Man Dhaga Dhaga Jodte Nava” Serial)

स्टार प्रवाहवरील ‘मन धागा धागा जोडते नवा’ मालिकेत सार्थक-आनंदीचं नातं अतिशय नाजूक वळणावर आहे. काही…

April 18, 2024

वळवाचा पाऊस (Short Story: Valvacha Pause)

निशा नंदन वर्तक हा अचानक आलेला वळवाचा पाऊस !! अवंतिकेचा उदासपणा कुठच्या कुठे पळून गेला..…

April 18, 2024
© Merisaheli