Categories: FILMEntertainment

प्रतीक बब्बर ने अपने दिल पर लिखवाया मां स्मिता पाटिल का नाम, लिखा इमोशनल मैसेज (Prateik Babbar Gets Mother Smita Patil’s Name Inked ‘On His Heart’, Writes Emotional Massege)

दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक ने 'एक दीवाना था' और 'छिछोरे' जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग टैलेंट से सबको इम्प्रेस…

दिवंगत एक्ट्रेस स्मिता पाटिल और राज बब्बर के बेटे प्रतीक ने ‘एक दीवाना था’ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में अपने एक्टिंग टैलेंट से सबको इम्प्रेस किया ही, साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपने फोटोज़ और वीडिओज़ शेयर करते रहते हैं. और अब की बार उन्होंने अपनी मां स्मिता पाटिल के प्रति प्यार जताते हुए एक ऐसी फ़ोटो शेयर की है कि फ़ैन्स उनकी इस फोटो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

ये तो सभी जानते हैं कि प्रतीक बब्बर अक्सर ही अपनी मां की फोटोज और उनके लिए इमोशनल मैसेज लिखकर मां को याद करते रहते हैं. जन्म के बाद ही मां को खोने का दर्द प्रतीक के हर पोस्ट में साफ झलकता है और उनके फैन्स को भी इमोशनल कर देता है. लेकिन इस बार प्रतीक ने मां के लिए कुछ स्पेशल शेयर किया है, जिससे वे हमेशा उनके दिल के करीब रहेंगी. 

दिल पर लिखवाया मां का नाम

प्रतीक बब्बर ने अपने दिल के बेहद करीब मां स्मिता पाटिल का टैटू बनवाया है और इस टैटू को फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फ़ोटो शेयर करते हुए उन्होंने बेहद इमोशनल मैसेज भी शेयर किया और लिखा, मैंने मां का नाम अपने दिल पर लिखवा लिया… स्मिता 4ever 1955 यानी स्मिता हमेशा के लिए… 1955 से अनंत तक.”

अब मां हमेशा मेरे साथ रहेंगी

एक इंटरव्यू में प्रतीक ने इस बारे में बताते हुए कहा कि ‘मैं हमेशा से अपनी मां का नाम का टैटू करवाना चाहता था. मैं कई सालों से इस बारे में सोच रहा था. और अब जाकर ये हो पाया. मैंने मां का नाम वहीं लिखवाया है, जहां उन्हें होना चाह‍िए, मेरे दिल में. 1955 उनके जन्म का साल है और अब वे हमेशा मेरे साथ रहेंगी.’

फैन्स ही नहीं सेलेब्स भी जमकर लुटा रहे हैं उन पर प्यार

उनकी इस पोस्ट पर उनके फॉलोवर्स का ही ध्यान नहीं गया है, बल्कि उनके भी आर्य बब्बर, श्वेता साल्वे और मृणाल ठाकुर जैसे कई सेलेब्स को भी उनका ये अंदाज बेहद पसंद आ रहा है और वे हार्ट की इमोजी भेजकर उन पर प्यार लुटा रहे हैं.

मां को हमेशा मिस करते हैं प्रतीक

जिन लोगों को पता नहीं, उन लोगों को बता दें बेहतरीन एक्ट्रेस और दो दो बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी स्मिता पाटिल ने सिर्फ 31 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. प्रतीक को जन्म देने के कुछ हफ्ते बाद ही पोस्ट डिलीवरी कॉम्प्लिकेशन्स की वजह से उनकी मौत हो गई थी. प्रतीक हर वक्त मां की कमी महसूस करते हैं और सोशल मीडिया पर उन्हें याद करते रहते हैं.

मैं सालों से उनकी परफेक्ट इमेज बनाने की कोश‍िश करता रहा हूं…

पिछले साल स्मिता की डेथ एनिवर्सरी पर उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए प्रतीक ने एक इमोशनल नोट लिखा था. उन्होंने अपनी मां को परफेक्ट रोल मॉडल बताया था. स्मिता की फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था- ’34 साल पहले आज ही के दिन मेरी मां हमें छोड़कर चली गईं…इतने सालों से मैं अपने दिल और दिमाग में उनकी परफेक्ट इमेज बनाने की कोश‍िश करता रहा हूं..हम एक बहुत खास पड़ाव में पहुंच गए हैं.’


मां परफेक्ट वुमन….हर बेटे की परफेक्ट रोल मॉडल हैं

उन्होंने आगे लिखा था, ‘द परफेक्ट वुमन….परफेक्ट रोल मॉडल…हर लड़के की आंखों का तारा…एक परफेक्ट मां जिसे हर बेटा अपनी रोल मॉडल समझता है…और उनकी तरह बनना चाहता है…वो जो कभी आपका साथ नहीं छोड़ेगी…समय के अंत तक…हर साल वे और यंग होती जा रही हैं… मेरे साथ…वे अब 65 साल छोटी हो गई हैं….वे हमेशा मेरे साथ जिंदगी जीएंगी…मेरे अंदर…हमेशा के लिए.’ कहना न होगा मां के साथ प्रतीक का ये कनेक्शन उनके फैंस को हमेशा बेहद पसंद आता है.

वर्कफ्रंट की बात करें, तो प्रतीक बब्बर आखिरी बार फिल्म ‘मुंबई सागा’ में नज़र आए थे, जिसमें जॉन अब्राहम और ईमरान हाशमी ने लीड रोल में थे. उनकी अगली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ है जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंडिया लॉकडाउन’ में भी अहम रोल निभा रहे हैं.




Share
Published by
Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

कहानी- अढ़ाई कोस (Story- Adhai Kos)

सारा वापसी की ओर चल पड़ी. वह घर से निकलकर होटल की ओर चल दी.…

© Merisaheli