Categories: FILMEntertainment

VIDEO: सोनू सूद से एयरपोर्ट पर अनजान शख्स ने मांगी मदद, एक्टर के जवाब ने जीता फैन्स का दिल (Man Asks for Help from Sonu Sood at Airport, Actors Reply Wins the Heart of Fans)

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के दौरान वो…

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ज़रूरतमंद लोगों की मदद करने को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के दौरान वो लोगों की मदद के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे और तब से लगातार वो लोगों की मदद कर रहे हैं. कोरोना वायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के दौरान भी सोनू सूद लोगों की मदद करने में सबसे आगे हैं. एक बार फिर सोनू सूद का मसीहा वाला रूप सामने आया है. दरअसल, मुंबई एयरपोर्ट पर एक अनजान शख्स ने सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई, जिसका जवाब देकर एक्टर ने एक बार फिर से फैन्स का दिल जीत लिया है.

एक्टर सोनू सूद का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक अनजान शख्स उनसे एयरपोर्ट पर मदद की गुहार लगाता नज़र आ रहा है. शख्स उनसे रेमेडिसविर इंजेक्शन को लेकर मदद मांग करने की अपील कर रहा है, जिसके बाद सोनू सूद शख्स से उसका नंबर और पता मांगते हैं. सोनू सूद का यह रूप एक बार फिर फैन्स के दिलों को छू रहा है.

मसीहा सोनू सूद के इस वीडियो को फैन्स सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सोनू सूद एयरपोर्ट पर मास्क लगाए हुए नज़र आ रहे हैं. उन्हें फ्लाइट के लिए देरी हो रही है और जल्दी में वो चल रहे हैं. इस बीच एक शख्स उनके पास पहुंचता है और उनसे मदद की गुहार लगाता है. शख्स कहता है कि उसे रेमेडिसविर की ज़रूरत है, जिसके बाद सोनू सूद अपनी टीम के मेंबर से उस शख्स की डिटेल्स लेने के लिए कहते हैं.

वीडियो में सोनू का अंदाज़ फैन्स के दिलों को जीत रहा है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच सोनू लगातार लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. कोरोना संकट की इस घड़ी में वो लोगों के लिए ऑक्सीजन और ज़रूरी दवाएं उपलब्ध करा रहे हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के ज़रिए भी लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं.

इससे पहले एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा कि रात के बीच कई सारे कॉल्स कर अगर आप किसी ज़रूरतमंद मरीज़ के लिए बेड मुहैया करा सकते हैं. ऑक्सीजन दिलवा कर किसी की जान बचा सकते हैं तो यह किसी 100 करोड़ की फिल्म का हिस्सा होने से लाखों गुना ज्यादा बेहतर है.

गौरतलब है कि सोनू सूद कोरोना संकट के दौरान ज़रूरतमंदों की मदद करने के अलावा लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम-काज और नौकरी जैसी चीज़ों में सहायता करते हैं. उनके इसी मसीहा स्वरूप की वजह से उनके चाहने वालों ने कहीं उनकी मूर्ति स्थापित की है तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. बहरहाल, सोनू के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही उन्होंने फिल्म ‘किसान’ साइन की है और जल्द ही वो ‘पृथ्वीराज’ में भी नज़र आएंगे.

Recent Posts

इंस्टेंट ब्यूटी ग्लो के लिए ट्राई करें ये ईज़ी और क्विक टिप्स, चेहरे पर नज़र आने लगेगी खूबसूरत चमक (Easy and Quick Tips To Get Instant Beauty Glow On Face)

उजली-निखरी-बेदाग़ त्वचा पाने के लिए त्वचा की ज़रूरतों को समझना ज़रूरी है. ख़ूबसूरती की उम्र…

पंचतंत्र की कहानी: मित्र-द्रोह का फल (Panchatantra Story: Right-Mind And Wrong-Mind)

बहुत समय पहले की बात है, हिम्मतनगर नाम के एक गांव में दो मित्र रहते…

© Merisaheli