Entertainment

‘अपने 23 साल के करियर में मैंने ऐसा कभी नहीं देखा… हाई हील्स की वजह से रेड कार्पेट पर गिरने पर नहीं ली एक भी तस्वीर, बल्कि उठने का दिया हौसला…’ पैपराज़ी की तारीफ़ में बोलीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Lauds Paparazzi As She Reveals She Fell Down On Red Carpet At Love Again Premiere & Paps Put Down Their Cameras)

प्रियंका चोपड़ा एक ग्लोबल स्टार हैं और उन्हें अब सारी दुनिया पहचानती है. इन दिनों वो अपनी सीरीज़ सिटडेल को लेकर चर्चा में हैं और पिछले दिनों वो इसके प्रमोशन के लिए भारत भी आई थीं.

प्रियंका अब अपनी फ़िल्म लव अगेन पर फ़ोकस कर रही हैं और उसको लेकर काफ़ी उत्साहित भी हैं. प्रियंका ने इसी दौरान एक हादसे का ज़िक्र किया जिसके बारे में किसी को पता नहीं था. एक्ट्रेस ने एक टॉक शो दौरान बताया कि न्यूयॉर्क जब वो अपनी फ़िल्म लव अगेन के प्रीमियर के लिए गई थीं तब वो रेड कार्पेट पर गिर पड़ी थीं और कुछ पलों के लिए वो समझ ही नहीं पाई कि क्या करे.

प्रियंका प्रीमियर पर अपने पति निक के साथ गई थीं. निक भी इस फ़िल्म में कैमियो रोल में नज़र आएंगे. प्रियंका ने उस घटना का ज़िक्र करते हुए कहा कि मैंने अपने ड्रेस के हिसाब से कुछ ज़्यादा ही हाई हिल्स पहन रखी थी लेकिन उसी वजह से मैं रेड कार्पेट पर अचानक गिर पड़ी. मैं काफ़ी घबरा गई थी क्योंकि इतना मीडिया, इतने कैमरे और पैपराज़ी की मौजूदगी में ये हादसा हुआ. लेकिन मैं हैरान हो गई जब सभी में अपने कैमरे डाउन कर दिए और मुझसे कहा कि मुझे घबराने या चिंता करने की ज़रूरत नहीं. मैं अपना वक़्त लूं और आराम से खड़ी हो जाऊं. उन्होंने मुझे कम्फ़र्टेबल होने के लिए अपना टाइम लेने को कहा और मेरे गिरने की एक भी क्लिप, एक भी तस्वीर या वीडियो इंटरनेट पर नहीं है.

अपने 23 साल के करियर में मैंने ऐसा कभी नहीं देखा. ये हैरान करनेवाला था क्योंकि अक्सर इस तरह के वीडियोज़ इंटरनेट पर देखते रहते हैं हम, लेकिन उन्होंने मेरी एक भी पिक्चर क्लिक नहीं की. न्यूज़ या सेंसेशन से ज़्यादा उन्होंने ह्यूमैनिटी को तवज्जो दिया.

प्रियंका ने यह भी बताया कि पांच लोगों ने उठने में उनकी मदद की थी जिसमें उनके पति निक भी शामिल थे. प्रियंका ने इस दौरान ब्लू गाउन पहना था जो बेहद खूबसूरत था.

Geeta Sharma

Recent Posts

कहानी- परवाह (Short Story- Parvaah)

"जानते हो अमित, जब पारस होस्टल गया था… मेरे पास व्योम था. उसकी पढ़ाई में…

February 28, 2024

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024

सुंदरी’ मालिका पुन्हा एकदा नव्या वळणावर : वनिता खरात घेणार प्रेक्षकांचा निरोप (‘Sundari’ Serial Takes A New Turn : Vanita Kharat Is About To Exit)

आई आणि मुलीचं नातं हे जगावेगळं असतं. आईसोबत रक्ताचंच नातं असलं की त्यांच्या भावना खऱ्या…

February 28, 2024
© Merisaheli