Entertainment

‘राहा हमें जगाने आती है और हमारा सबसे पहला काम…’ आलिया भट्ट ने किया मां बनने के बाद अपने मॉर्निंग रूटीन का खुलासा (‘Raha Comes to Wake Us Up and Our First Task Is…’ Alia Bhatt Reveals Her Morning Routine After Becoming a Mother)

इसमें कोई दो राय नहीं है कि आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप और सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ आलिया भट्ट एक अच्छी मां भी हैं और एक मां होने की जिम्मेदारी को वो अच्छी तरह से निभा रही हैं. आलिया के अलावा रणबीर कपूर भी इन दिनों अपने करियर के साथ-साथ अपनी बेटी राहा के आने से बदली हुई जिंदगी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. आलिया ने हाल ही में खुलासा किया है कि मां बनने के बाद उनके मॉर्निंग रूटीन में किस तरह के बदलाव आए हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि राहा अब उन्हें जगाने आती है और जागने के बाद उनका सबसे पहला काम राहा को देखना और गले लगाना होता है.

आलिया ने हाल ही में अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्हें जब पहली बार पता चला कि वो मां बनने वाली हैं तो उनकी प्रतिक्रिया कैसी थी? अपने हालिया इंटरव्यू में आलिया ने प्रेग्नेंसी के किस्से को शेयर करते हुए कहा कि जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी का पता चला तब वो फिल्म के सेट पर थीं. यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट के साथ वापस मुंबई लौटे रणबीर कपूर पर बेबी राहा कपूर ने लुटाया ढेर सारा प्यार, पापा को दिया क्यूट किस, तस्वीरों में देखें राहा कपूर की मिलियन डॉलर वाली स्माइल (Ranbir Kapoor Gets Cute Kiss From Daughter As He Returns With Alia Bhatt, Don’t Miss Raha’s Million Dollar Smile)

बता दें कि जून 2022 में आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की थी. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज मिली तो उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. एक्ट्रेस की मानें को प्रेग्नेंसी कंफर्म होने की खबर पाकर उनकी आंखें खुशी से भर आई थीं.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि बेटी के जन्म के बाद जब उन्होंने पहली बार राहा को देखा तो उनकी प्रतिक्रिया कैसी थी? एक्ट्रेस ने इसके लिए सिर्फ एक शब्द कहा- मैजिक यानी जादू. आलिया ने यह भी बताया कि जब से राहा उनकी लाइफ में आई हैं तब से उनका रूटीन पूरी तरह से बदल गया है.

आलिया ने बताया कि वो जब से राहा की मां बनी हैं, तब से उनकी मॉर्निंग रूटीन बदल गई है. उन्होंने कहा कि अब राहा ही हमें जगाने आती है. सुबह उठने के बाद उनका सबसे पहला काम राहा को देखना और उन्हें गले लगाना ही होता है. एक्ट्रेस की मानें तो राहा उनके कमरे तक चलकर आती हैं और उन्हें जगाती हैं. यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेटी राहा कपूर को देंगे ये स्पेशल गिफ्ट, नन्ही स्टारकिड जल्द ही बन जाएगी करोड़ों की मालकिन (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Will Gift New Bungalow To Daughter Raha Kapoor Will Become One Of The Richest Starkid)

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अप्रैल 2022 में शादी की थी. हालांकि शादी के बंधन में बंधने से पहले कपल ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया था. शादी के महज दो महीने में ही कपल ने प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. इसके बाद नवंबर महीने में राहा का जन्म हुआ था, रणबीर और आलिया की नन्ही लाड़ली अपनी क्यूटनेस के चलते अक्सर लाइम लाइट में बनी रहती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

रणबीर कपूरचे चित्रपट बॉक्स ऑफिसवर का चालतात; मुकेश छाबरा यांचा खुलासा (Mukesh Chhabra Names Ranbir Kapoor ‘Number 1′ Star: Fans’ Unmatched Craze)

संजय लीला भन्साळी दिग्दर्शित ‘सांवरिया’ या चित्रपटातून रणबीर कपूरने बॉलीवूडमध्ये पदार्पण केले. ‘बर्फी’, ‘वेक अप…

July 9, 2024

कहीं हमेशा के लिए ना छिन जाए आपकी आंखों की रोशनी (Retinal Disease And Its Prevention)

आंख हमारे शरीर का महत्वपूर्ण अंग है, जिसमें सबसे नाजुक होता है रेटिना, जो आंख…

July 9, 2024
© Merisaheli