Entertainment

‘मंगल लक्ष्मी’ के सेट पर घायल हुईं दीपिका सिंह, शूटिंग के दौरान संध्या बींदणी के पीठ पर गिरा भारी-भरकम सामान (Deepika Singh got Injured on the Set of ‘Mangal Lakshmi’, Heavy Luggage Fell on Sandhya Bindani’s Back During Shooting)

टीवी के पॉपुलर शो ‘दीया और बाती हम’ में संध्या बींदणी का किरदार निभाकर एक्ट्रेस दीपिका सिंह को घर-घर में काफी पॉपलैरिटी मिली. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ में नज़र आ रही हैं, लेकिन ऐसा लग रहा है कि रियल लाइफ में उनके साथ चीजें कुछ ठीक नहीं चल रही हैं. कुछ दिन पहले एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें उनकी आंख में खून के थक्के जमे हुए दिखाई दे रहे थे और अब वो ‘मंगल लक्ष्मी’ की शूटिंग के दौरान फिर से घायल हो गई हैं. इस बार सेट पर उनकी पीठ पर भारी-भरकम चीज गिर गई, जिससे एक्ट्रेस की पीठ के ऊपरी हिस्से में चोट लग गई है.

ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि दीपिका सिंह फिल्मसिटी में टीवी सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी’ के लिए एक ड्रीम सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें उन्हें दिखाया जा रहा था कि उन्हें सम्मानित किया जा रहा है. इसी सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान सेट पर उनके साथ यह दर्दनाक हादसा हो गया. यह भी पढ़ें: इसलिए ‘संध्या बिंदणी’ ने छोड़ी टीवी की दुनिया, ‘दीया और बाती हम’ फेम दीपिका सिंह ने बताई वजह (That’s Why ‘Sandhya Bindani’ Left TV World, ‘Diya Aur Baati Hum’ Fame Deepika Singh Told The Reason)

रिपोर्ट के अनुसार, जब वो इस सीक्वेंस की शूटिंग कर रही थीं, तब उनके पीछे रखा एक बड़ा और भारी प्लाईवुड बोर्ड एक्ट्रेस पर गिर गया. बताया जा रहा है कि तेज हवा की वजह से भारी प्लाईवुड बोर्ड उनकी पीठ पर गिर गया, जिसके चलते वो घायल हो गईं.

पीठ पर भारी-भरकम प्लाईवुड गिरते ही दीपिका दर्द से चिल्ला उठीं और नमन तुरंत उनकी मदद के लिए दौड़े. हालांकि दर्द के बावजूद उन्होंने शो के जरूरी सीन की शूटिंग जारी रखने की कोशिश की, लेकिन पीठ में सूजन और दर्द बढ़ने की वजह से उन्हें काम रोकना पड़ा.

इस सीरियल के सेट के पास ही बच्चों का डांस शो फिल्माया जा रहा था, जहां से आइस पैक मंगवाया गया. आइस पैक का इस्तेमाल करने के बाद दीपिका ने शूटिंग जारी रखी, लेकिन जब दर्द असहनीय हो गया तब उन्होंने काम रोक दिया और सेट से वापस अपने घर चली गईं.

‘मंगल लक्ष्मी’ सीरियल में दीपिका एक होममेकर और बहन का किरदार निभा रही हैं. इस सीरियल में वो अपने किरदार और दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रही हैं. संध्या बींदणी को एक बार फिर से सीरियल में देखकर फैन्स काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. यह भी पढ़ें: अर्जुन बिजलानी, दिशा वकानी से लेकर दीपिका सिंह, तक जानें अपने फेवरेट टीवी स्टार्स के फनी निकनेम ( From Arjun Bijlani, Dipika Singh To Disha Vakani, Know Funny Nicknames Of Your Favorite Tv Actors)

गौरतलब है कि इससे कुछ समय पहले शूटिंग के दौरान उनकी आंख में खून का थक्का जम गया था, बावजूद इसके उन्होंने अपनी शूटिंग जारी रखी थी, क्योंकि वो शादी का सीन शूट कर रही थीं. उन्होंने बताया था कि शादी के लिए एक जरूरी ट्रैक की शूटिंग चल रही थी, इसलिए वो ब्रेक नहीं ले सकती थीं. एक लीड एक्ट्रेस के रूप में हर सीन में उनकी जरूरत थी, इसलिए आंख में खून का थक्का जमने और जलन होने के बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी थी. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

© Merisaheli