Categories: FILM Entertainment

रणवीर सिंह ने छोटी उम्र में ही खो दी थी अपनी वर्जिनिटी, खुद किया खुलासा (Ranveer Singh Reveals When And To Whom He Lost His Virginity And How He Became “An Expert”)

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों लंदन में हैं. वे वहां कबीर खान की फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त…

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों लंदन में हैं. वे वहां कबीर खान की फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वे महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. रणवीर सिंह फिलहाल फिल्म के कारण नहीं, बल्कि किसी अन्य वजह से न्यूज़ में हैं. जी नहीं, इसका संबंध  उनके अजीबोगरीब फैशन सेंस से भी नहीं है.. बल्कि रणवीर एक इंटरव्यू के कारण चर्चा में हैं. इस इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने खुलासा किया कि उन्होंने कब और किससे साथ अपनी वर्जिनिटी खोई थी.

उन्होंने उस इंटरव्यू में बताया  कि मेरे ख्याल से उस वक़्त मैं सिर्फ 12 साल का था, जब अपने पहली बार सेक्स किया था. मैंने सबकुछ बहुत जल्दी शुरू कर दिया था, वो भी अपने से अधिक उम्र वाली महिला के साथ क्योंकि मैं इस बारे में जानना चाहता था, इसलिए मैंने उत्सुकतावश सबकुछ किया.  मैं सब चीज में सबसे आगे था. मैं तो इतना बदनाम था कि स्कूल की सभी मांएं कहती थीं कि रणवीर सिंह बहुत बिगड़ा हुआ है और वे हमारे बच्चों को बिगाड़ रहा है. मैं अपने स्कूल के सभी लड़कों को जमा करके उन्हें सबकुछ सिखाया करता था, जिसके बारे में उन्होंने कुछ सुना भी नहीं था. मैं एक्सपर्ट बन गया था, क्योंकि मैंने शुरुआत ही बहुत जल्दी की थी. ”

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रणवीर ने कहा कि जब लड़कियां उनकी ओर आकर्षित होती हैं और उन्हें लुभाने की कोशिश करती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है. जब रणवीर से कंडोम के एड्स के बारे में पूछा गया तो उन्होने कहा कि मैं जब कार में बैठा रहता हूं तो होर्डिंग्स को देखता हूं. तो महसूस करता हूं कि कोई कुछ बेच रहा है, तो कोई कुछ..कोई कंडोम क्यों नहीं बेचता. तब मुझे समझ में आया कि कंडोम के विज्ञापन बेहद उत्तेजक होते हैं. लेकिन वे सिर्फ सेक्स को परिभाषित नहीं करते हैं. हालांकि अब हमारे समाज में सेक्स के प्रति लोगों की मानसिकता काफी बदल गई है. हम लोग बारे में हेल्दी तरीके से बात करने लगे हैं. जो कि ज़रूरी है. ” वैसे रणवीर फिलहाल लंदन में शूटिंग में व्यस्त हैं. उनके साथ उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी हैं. रणवीर और दीपिका ने लंदन में ब्रिटिश बॉक्सिंग चैम्पियन आमिर खान के साथ फोटो क्लिक कराई. एक पिक में दीपिका और आमिर की क्यूट पिक है, जिसमें आमिर दीपिका के साथ खड़े होकर पोज़ दे रहे हैं, जबकि रणवीर में अपने दोस्ताना अंदाज़ में आमिर के गले में हाथ डालकर पिक्चर क्लिक करवाई है. रणवीर बॉक्सिंग चैंपियन के साथ पोज करके काफी खुश दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः  ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की कीर्ति ने विदेश में दी दोस्तों को बैचलर पार्टी, देखें पिक्स (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actress Mohena Kumari Singh’s Wild Bachelorette Party In Amsterdam)

Shilpi Sharma

Recent Posts

जानें सोलह श्रृंगार के पीछे छिपे वैज्ञानिक तथ्य (Scientific Reasons Behind Solah Shringar)

शादी की रस्मों में सोलह शृंगार का विशेष महत्व है. शादी के दिन जब दुल्हन सोलह शृंगार करती है, तो…

रणदीप हुड्डा का एनिमल लव- सोशल मीडिया के ज़रिए हमेशा देते हैं स्ट्रॉन्ग मैसेज! (Randeep Hooda’s Unconditional Love For Animals)

रणदीप हुड्डा का एनिमल लव- सोशल मीडिया के ज़रिए हमेशा देते हैं स्ट्रॉन्ग मैसेज! (Randeep Hooda's Unconditional Love For Animals)…

वेडिंग इंडस्ट्री में करियर की संभावनाएं (Career Opportunities in the wedding industry)

दशकों पहले शादी कराने का ज़िम्मा पंडित, नाई व दूर-दराज़ के रिश्तेदारों का होता है, लेकिन समय के साथ अब…

कब करें फैमिली प्लानिंग पर बात? (When Is The Best Time To Discuss Family Planning?)

शादी से पहले होनेवाले कपल को तरह-तरह की हिदायतें दी जाती हैं. ट्रेनिंग दी जाती है. नए माहौल में एडजेस्ट…

8 फिल्मी जोड़ियां जो अगले साल कर सकती हैं शादी? (Will these celebrity couples get married in 2020?)

आलिया भट्ट से लेकर वरुण धवन तक... अगले साल हम सबके चहेते बहुत-से सितारे सात फेरे लेकर अपनी नई ज़िंदगी…

रिश्तों का मनोविज्ञान (The Psychology Of Relationships)

रिश्तों का मनोविज्ञान (The Psychology Of Relationships) मेरी उम्र 27 साल है. सगाई हुए एक साल हो गया है. घरवाले…

© Merisaheli