Entertainment

रवीना टंडन बेटी राशा के साथ घृष्णेश्वर और त्रयंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर दर्शन करने पहुंचीं: माथे पर शिव तिलक लगाए भक्ति में डूबी नजर आईं (Raveena Tondon visits Trimbakeshwar and Grushneshwar Jyotirlinga Temples with daughter Rasha Thadani, seeks blessings of Lord Shiva)

रवीना टंडन (Raveena Tondon) काफी समय से शिव भक्ति में डूबी नजर आ रही हैं. पिछले साल ही रवीना ने अपनी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) के साथ 12 ज्योतिर्लिंग (12 Jyotirlinga) यात्रा पूरी की थी, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी. और अब इस साल एक बार फिर एक्ट्रेस बेटी के साथ घृष्णेश्वर और त्रयंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग (Trimbakeshwar and Grushneshwar Jyotirlinga Temple)मंदिर दर्शन करने पहुंची हैं, जिसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

 

मंगलवार को नवरात्रि के पहले दिन रवीना अपनी बेटी के साथ महादेव की पूजा-अर्चना करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए एक साथ घृष्णेश्वर और त्रयंबकेश्वर दोनों ज्योतिर्लिंग मंदिर (Raveena visits Jyotirlinga Temples) पहुंचीं. यहां मां बेटी दोनों महादेव की भक्ति में लीन दिखीं. नए साल की शुरुआत उन्होंने ज्योतिर्लिंग मंदिर में दर्शन करके और महादेव का आशीर्वाद लेकर की. 

रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में वो बेटी के साथ  घृष्णेश्वर और त्रयंबकेश्वर ज्योतिर्लिंगों में  पूजा अर्चना करने के बाद मंदिर के बाहर नजर आईं. दोनों के माथे पर शिव तिलक भी लगा हुआ है. दोनों इंडियन अटायर में एकदम सिंपल लुक में भोलेनाथ की भक्ति में लीन दिखाई दीं. ये तस्वीरें शेयर करते हुए रवीना ने कैप्शन में लिखा- ॐ नमः शिवाय. 

उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. रवीना अक्सर अपनी बेटी के साथ मंदिरों में दर्शन करती नजर आती हैं. ईश्वर में उनकी ये आस्था और उनकी सिंपलीसिटी उनके फैंस को बेहद पसंद आती है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है, जो लोगों को बेहद पसन्द आ रही है. ‘पटना शुक्ला’ के अलावा रवीना टंडन के पास अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ पाइपलाइन में है. फिल्म में उनके अलावा दिशा पटानी, परेश रावल, जैकलीन फर्नांडिस, लारा दत्ता, परेश रावल और अरशद वारसी भी होंगे.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियां, बाइक पर सवार थे दो अज्ञात लोग, जांच में जुटी पुलिस (Firing Outside Salman Khan House Two People Came On Bike)

बॉलीवुड के भाईजान और फैंस की जान कहे जाने वाले सलमान खान के मुंबई स्थित…

April 14, 2024

लघुकथा- असली विजेता (Short Story- Asli Vijeta)

उनके जाने के बाद उसने दुकान को पूर्ववत ही संभाल रखा था.. साथ ही लेखिका…

April 13, 2024
© Merisaheli