Categories: FILMEntertainment

गो फर्स्ट की एयरहॉस्टेस पर भड़कीं चित्रांगदा सिंह, बताया सबसे बदतमीज़ और घमंडी, कहा- इनको थोड़ी तमीज़ सिखाओ! (‘Rudest And Worst Air Hostesses Ever, Please Teach Them Some Manners’ Chitrangda Singh Slams Go Air Cabin Crew)

हॉट और सुपर टैलंटेड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने गो एयर (जो अब गो फ़र्स्ट है) की फ़्लाइट के भीतर की एक वीडियो क्लिप अपनी इंस्टा…

हॉट और सुपर टैलंटेड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने गो एयर (जो अब गो फ़र्स्ट है) की फ़्लाइट के भीतर की एक वीडियो क्लिप अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी, जिसमें वो एयरहॉस्टेस के ख़राब व बदतमीज़ व्यवहार के बारे में बता रही हैं. एक्ट्रेस ne एक नोट भी शेयर किया है जिसमें लिखा है- मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट 391 गो एयर में अब तक की सबसे खराब और बदतमीज एयरहॉस्टेस हैं. प्लीज़ आप इन्हें थोडी तमीज़ सिखाएं. मैंने आजतक इससे ज्यादा घमंडी एटीट्यूड नहीं देखा. सभी से बेहद निराश हूं. इससे मुझे एयर इंडिया का सबसे ख़राब एक्सपीरियंस याद आ गया.

इसके आगे ही चित्रांगदा सिंह ने एक और नोट शेयर कर पूरी घटना के बारे में यह साफ किया कौर लिखा- यह घटना मेरे साथ नहीं, बल्कि मेरे बगल में बैठे शख्स के साथ हुई थी. उस शख़्स का व्यवहार एयरहोस्टेस के साथ काफी पोलाइट और धैर्य से भरा हुआ था, लेकिन क्रू के लोगों ने उनके साथ इतना एरोगेंस दिखाकर बिल्कुल भी अच्छा सलूक नहीं किया, ये बर्दाश्त नहीं किया जा सकता.

वैसे ye कोई पहला मामला नहि है जब एयर लाइंस पर किसी सेलेब का ग़ुस्सा ऐसे फूटा हो. कई बार इस तरह के मामले सामने आए हैं और अब देखते हैं एयर लाइन इस ओर क्या ऐक्शन लेती है.

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

ब्रेकअप के तुरंत बाद शादी के बंधन में बंधी टीवी की ये अभिनेत्रियां (These TV Actresses Got Married Soon After Breakup)

बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री के सितारे, इनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक…

© Merisaheli