Entertainment

‘सैम बहादुर’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचा विक्की कौशल का पूरा परिवार, मम्मी-पापा को देखते ही विक्की ने छू लिए पैर, ‘सैम बहादुर’ के इस संस्कारी जेस्चर पर फिदा हुए फैंस (Sam Bahadur Screening: Vicky Kaushal seeks blessings of parents by touching thier feet, video goes viral, Fans shower love on Vicky for his Sanskari gesture)

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) पिछले काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म कल यानी 1 दिसंबर को थिएटर में रिलीज हो रही है. मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) निर्देशित ये फिल्म फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक है. फिल्म का शानदार ट्रेलर पहले ही लोगों का दिल जीत चुका है, अब लोग विक्की को सैम मानेकशॉ के रोल में देखने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज से पहले बीती रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग (Sam Bahadur Screening) रखी गई, जिसमें विक्की कौशल ने कुछ ऐसा कर दिया है कि उनके फैंस एक बार फिर उन पर फिदा हो गए हैं.

बीती रात सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग सितारों से जगमग रही. बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां फिल्म देखने और फिल्म की टीम का हौसला बढ़ाने पहुंचीं. स्क्रीनिंग की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. लेकिन नेटीजंस जिस वीडियो पर दिल हार रहे हैं वो है विक्की कौशल की फैमिली का वीडियो. 

स्क्रीनिंग में विक्की कौशल के मम्मी-पापा ने भी शिरकत की. जैसे ही विक्की कौशल के पापा शाम कौशल (Sham Kaushal) और मम्मी वीना कौशल (Veena Kaushal) इवेंट में पहुंचीं, तो एक्टर ने आगे बढ़कर उनको वेलकम किया. वो पहले पापा के गले लगे, फिर चरण स्पर्श करके उनका आशीर्वाद लिया. इसके बाद उन्होंने झुककर मां के पैर छुए और भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) को गले लगाकर उन पर भी प्यार लुटाया. पैपराजी ने इस स्पेशल मोमेंट को कैमरे में कैप्चर कर लिया जो अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

एक और जहां विक्की के माता पिता की सादगी ने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया है, वहीं विक्की कौशल के इस जेस्चर पर फैंस फिदा हो गए. इन तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और विक्की के इस संस्कारी जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

इसके अलावा ‘सैम बहादुर’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में विक्की ने पत्नी कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का हाथ पकड़े एंट्री की और अपने फेवरेट कपल को एक साथ देखकर फैंस खुश हो गए हैं. स्क्रीनिंग के बाद कैट अपनी सासू मां का हाथ थामे नजर आईं और उन्हें व देवर सनी कौशल को गले लगाते दिखीं. विक्की कौशल की फैमिली बॉन्डिंग देखकर अब फैंस इमोशनल हो रहे हैं और उन पर प्यार लुटा रहे हैं.

फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर बनी  फिल्म ‘सैम बहादुर’ को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में विक्की कौशल ने सैम मानेकशॉ का दमदार रोल निभाया है. उनके अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, नीरज काबी और मोहम्मज जीशान अय्यूब भी हैं. फिल्म कल थियेटर्स में रिलीज हो रही है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli