Categories: TVEntertainment

पति से अलगाव के बाद अपने बिंदास अवतार से आग लगा रही हैं संजीदा शेख़, जानें उनके ब्रेकअप की वजह और देखें संजीदा की 60+ हॉट तस्वीरें! (Sanjeeda Sheik Looks Stunning In Latest Pictures, Fans Love Her New Bold Avatar)

पिछले काफ़ी समय से संजीदा और आमिर के अनबन की खबरें आ रही थीं और अब काफ़ी समय से दोनों अलग भी रह रहे हैं. लेकिन पति से अलग होते ही संजीदा में बदलाव सबने देखा. जी हां वो हो चुकी हैं ज़्यादा बिंदास और बोल्ड. लोग हैरान हैं कि संजीदा का यह हॉट अवतार उन्हें पहले क्यों नज़र नहीं आया.

संजीदा वैसे भी बेहद खूबसूरत हैं और उनके को-स्टार तक उनके एंजेल लुक के क़ायल हैं. खुद हिना ख़ान भी कह चुकी हैं कि वो रीयल लाइफ़ में एंजेल नज़र आती हैं. नीली आंखें, संगमरमरी काया, सिल्की बाल, शबनम से नाज़ुक होंठ… बला की हसीन हैं संजीदा.

माना जा रहा है कि संजीदा हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. दोनों ने वेब सीरीज़ में साथ में काम किया है. दोनों को साथ साथ देखा भी गया और आमिर से अलग होने की एक वजह यह भी बताई जा रही है. शायद यह भी एक वजह है कि संजीदा अब ज़्यादा खुश और बोल्ड नज़र आने लगी हैं क्योंकि यह प्यार का जादू भी हो सकता है.

संजीदा और आमिर के अलगाव से फैंस खुश नहीं हैं क्योंकि दोनों को बेस्ट और आइडीयल कपल माना जाता था. लेकिन वहीं फैंस संजीदा के इस बदले रूप और बिंदास अंदाज़ पर जान छिड़क रहे हैं. सबको उनका यह अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है। फैंस के कमेन्ट्स इस बात की तसदीक़ करते हैं.

संजीदा इन तस्वीरों में बेहद फिट भी नज़र आ रही हैं. उनके स्लिम ट्रिम फ़िगर पर भी लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. संजीदा की पतली कमर ने सबका ध्यान खींचा है और लोग ख़ासतौर से उनके फ़िगर और फिटनेस लेवल को पसंद कर रहे हैं.

हालाँकि संजीदा से जब पूछा गया कि क्या आमिर से अपनी आठ साल की शादी टूटने की वजह हर्षवर्धन राणे हैं तो संजीदा ने कहा कि वो बेहतरीन को स्टार और करीबी दोस्त हैं. शादी टूटने के जो कारण हैं वो दोनों के बीच के ऐसे विवाद हैं जिन्हें सुलझाया नहीं का सकता.
माना जा रहा है कि आमिर और संजीदा को पैसों की तंगी भी हो रही थी और यह अर्थिक कारण भी उनके सम्बंधों में दरार की वजह बनी.

अलगाव के बाद भी आमिर संजीदा के घर आते रहते हैं और इसकी वजह है उनकी प्यारी बेटी जिसका हाल ही में पहला जन्मदिन दोनों ने मनाया. आमिर ने पहली बार सोशल मीडिया से अपनी नन्ही सी जान को रूबरू कराया था और लोगों को दोनों की वो तस्वीर बेहद प्यारी लगी थी.

बात आमिर और संजीदा की शादी की करें तो 2012 में दोनों ने शादी की थी और आमिर ने एक बार खुलासा भी किया था शादी को लेकर उनके डर को. आमिर की मम्मी ने आमिर को राज़ी किया कि अब बहुत हो चुका. मन से डर निकले और वो संजीदा से शादी कर ले, लेकिन इस क्यूट जोड़ी के टूटने से सबका दिल टूट गया.

अलग होने के बाद भी दोनों में कड़वाहट नहीं है क्योंकि आमिर के जन्मदिन पर भी संजीदा ने उन्हें दिल से विश किया था. संजीदा ने संदेश दिया था कि वो चाहती हैं आमिर हमेशा खुश रहें और जो ख़ुशियाँ वो पाना चाहें उन्हें मिले. लोगों को तब लगा कि कहीं ना कहीं दोनों के बीच अब भी प्यार है. लेकिन दोनों का अब एक साथ रह पाना मुश्किल लग रहा है.

यह भी पढ़ें: Photos: बिग बॉस-14 शुरू होने से पहले लीक हुईं घर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल! (Bigg Boss 14 Leaked Photos Of The New House Gone Viral On Social Media)

Geeta Sharma

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल शर्माजी यांना संगीतक्षेत्रातील अविरत सेवेसाठी पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान (Musician Pyarelal Sharma conferred with Padma Bhushan Award)

ज्येष्ठ संगीतकार प्यारेलाल रामप्रसाद शर्मा यांना राष्ट्रपतींच्या वतीने राज्य शासनामार्फत पद्म भूषण पुरस्कार प्रदान करून…

June 12, 2024

बिग बॉस 16 फेम अर्चना गौतम स्वत:च्या घरात झाली शिफ्ट, मुंबईतील घराच्या गृहप्रवेशाची झलक पाहिली का?  (Bigg Boss 16 Fame Archana Gautam Finally Moves In To Her New House)

बिग बॉस 16 फेम बबली अर्चना गौतम सध्या खुप खुश आहे. अभिनेत्री-राजकारणी अर्चना गौतमने गेल्या…

June 12, 2024

लहान मुले आणि दमा (Children And Asthma)

पालकांपैकी एकाला जरी दम्याचा आजार असेल, तर मुलांना दमा होण्याची शक्यता अधिक प्रमाणात असते. पण…

June 12, 2024

कहानी- दहलीज़: अंदर बाहर (Short Story- Dahleez: Andar Bahar)

अपनी मां की तरह ही वह भी बहुत अकेली दिखाई देती. उसके चेहरे पर अजीब…

June 12, 2024
© Merisaheli