Categories: TVEntertainment

पति से अलगाव के बाद अपने बिंदास अवतार से आग लगा रही हैं संजीदा शेख़, जानें उनके ब्रेकअप की वजह और देखें संजीदा की 60+ हॉट तस्वीरें! (Sanjeeda Sheik Looks Stunning In Latest Pictures, Fans Love Her New Bold Avatar)

पिछले काफ़ी समय से संजीदा और आमिर के अनबन की खबरें आ रही थीं और अब काफ़ी समय से दोनों अलग भी रह रहे हैं.…

पिछले काफ़ी समय से संजीदा और आमिर के अनबन की खबरें आ रही थीं और अब काफ़ी समय से दोनों अलग भी रह रहे हैं. लेकिन पति से अलग होते ही संजीदा में बदलाव सबने देखा. जी हां वो हो चुकी हैं ज़्यादा बिंदास और बोल्ड. लोग हैरान हैं कि संजीदा का यह हॉट अवतार उन्हें पहले क्यों नज़र नहीं आया.

संजीदा वैसे भी बेहद खूबसूरत हैं और उनके को-स्टार तक उनके एंजेल लुक के क़ायल हैं. खुद हिना ख़ान भी कह चुकी हैं कि वो रीयल लाइफ़ में एंजेल नज़र आती हैं. नीली आंखें, संगमरमरी काया, सिल्की बाल, शबनम से नाज़ुक होंठ… बला की हसीन हैं संजीदा.

माना जा रहा है कि संजीदा हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं. दोनों ने वेब सीरीज़ में साथ में काम किया है. दोनों को साथ साथ देखा भी गया और आमिर से अलग होने की एक वजह यह भी बताई जा रही है. शायद यह भी एक वजह है कि संजीदा अब ज़्यादा खुश और बोल्ड नज़र आने लगी हैं क्योंकि यह प्यार का जादू भी हो सकता है.

संजीदा और आमिर के अलगाव से फैंस खुश नहीं हैं क्योंकि दोनों को बेस्ट और आइडीयल कपल माना जाता था. लेकिन वहीं फैंस संजीदा के इस बदले रूप और बिंदास अंदाज़ पर जान छिड़क रहे हैं. सबको उनका यह अंदाज़ बेहद पसंद आ रहा है। फैंस के कमेन्ट्स इस बात की तसदीक़ करते हैं.

संजीदा इन तस्वीरों में बेहद फिट भी नज़र आ रही हैं. उनके स्लिम ट्रिम फ़िगर पर भी लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं. संजीदा की पतली कमर ने सबका ध्यान खींचा है और लोग ख़ासतौर से उनके फ़िगर और फिटनेस लेवल को पसंद कर रहे हैं.

हालाँकि संजीदा से जब पूछा गया कि क्या आमिर से अपनी आठ साल की शादी टूटने की वजह हर्षवर्धन राणे हैं तो संजीदा ने कहा कि वो बेहतरीन को स्टार और करीबी दोस्त हैं. शादी टूटने के जो कारण हैं वो दोनों के बीच के ऐसे विवाद हैं जिन्हें सुलझाया नहीं का सकता.
माना जा रहा है कि आमिर और संजीदा को पैसों की तंगी भी हो रही थी और यह अर्थिक कारण भी उनके सम्बंधों में दरार की वजह बनी.

अलगाव के बाद भी आमिर संजीदा के घर आते रहते हैं और इसकी वजह है उनकी प्यारी बेटी जिसका हाल ही में पहला जन्मदिन दोनों ने मनाया. आमिर ने पहली बार सोशल मीडिया से अपनी नन्ही सी जान को रूबरू कराया था और लोगों को दोनों की वो तस्वीर बेहद प्यारी लगी थी.

बात आमिर और संजीदा की शादी की करें तो 2012 में दोनों ने शादी की थी और आमिर ने एक बार खुलासा भी किया था शादी को लेकर उनके डर को. आमिर की मम्मी ने आमिर को राज़ी किया कि अब बहुत हो चुका. मन से डर निकले और वो संजीदा से शादी कर ले, लेकिन इस क्यूट जोड़ी के टूटने से सबका दिल टूट गया.

अलग होने के बाद भी दोनों में कड़वाहट नहीं है क्योंकि आमिर के जन्मदिन पर भी संजीदा ने उन्हें दिल से विश किया था. संजीदा ने संदेश दिया था कि वो चाहती हैं आमिर हमेशा खुश रहें और जो ख़ुशियाँ वो पाना चाहें उन्हें मिले. लोगों को तब लगा कि कहीं ना कहीं दोनों के बीच अब भी प्यार है. लेकिन दोनों का अब एक साथ रह पाना मुश्किल लग रहा है.

यह भी पढ़ें: Photos: बिग बॉस-14 शुरू होने से पहले लीक हुईं घर की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो रही हैं वायरल! (Bigg Boss 14 Leaked Photos Of The New House Gone Viral On Social Media)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

श्वेता तिवारी ने बेटी संग शेयर की बिकनी फोटोज, पूल में दोनों के हॉट अंदाज ने बनाया फैन्स को दीवाना (Shweta Tiwari Shares Hot Bikini Photos With Daughter, Raises The Temperature Of Fans)

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्‍ट्रेस श्‍वेता त‍िवारी और पलक अक्‍सर सोशल मीडिया पर फोटोज़ शेयर…

नवरात्रि स्पेशल- समस्त इच्छाओं को पूर्ण करनेवाली स्कन्दमाता (Navratri Special- Worship Devi Skandmata)

ख्यात्यै तथैव कृष्णायै धूम्रायै सततं नमः या देवी सर्वभूतेषु माँ स्कन्दमाता रूपेण संस्थिता नमस्तस्यै नमस्तस्यै…

फिट रहने के लिए जिम से ज़्यादा योगा पर भरोसा करती हैं ये एक्ट्रेसेस! (Bollywood Actresses Who Chose Yoga Over Gym)

शिल्पा शेट्टी: शिल्पा के सेक्सी फिगर पर ना जाने कितने मरते हैं और हर लड़की…

कंगना रनौत ने शेयर कीं भाई अक्षत के प्री-वेडिंग सेलेब्रेशन्स की तस्वीरें (Kangana Ranaut Shares Pictures Of Brother Akshat’s Pre-Wedding Celebrations)

अपने बेबाक बयान और बिंदास अंदाज़ के लिए चर्चित बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ…

नवरात्रि स्पेशल- आदिदेवी कूष्मांडा (Navratri Special- Devi Kushmanda)

या देवी सर्वभूतेषु माँ कूष्माण्डा रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। देवी कूष्मांडा अष्टभुजा…

© Merisaheli