Categories: FILMEntertainment

#Watch: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम अली के साथ शेयर कीं कश्मीर वेकेशन की खूबसूरत तस्वीरें, आप भी देखें (Sara Ali Khan Shares Photos From Kashmir Vacation With Brother Ibrahim Ali)

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को जब भी अपने बिजी शेडयूल से समय मिलता है, तो वे वेकेशन पर निकल पड़ती हैं. कभी सारा अपने…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को जब भी अपने बिजी शेडयूल से समय मिलता है, तो वे वेकेशन पर निकल पड़ती हैं. कभी सारा अपने बेस्ट फ्रेंड्स के साथ तो कभी अपनी मम्मी अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ. इस बार सारा अपने भाई और दोस्तों के साथ वेकेशन मनाने के लिए कश्मीर पहुंची हुई हैं. एक्ट्रेस ने कश्मीर ट्रिप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बर्फ से ढके हुए खूबसूरत गुलमोहर में अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपने भाई इब्राहिम अली और दोस्तों के साथ गुलमोहर की बेहद खूबसूरत वादियों का आनंद ले रही हैं. साथ ही वहां से भाई इब्राहिम अली खान के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस और फॉलोवर्स को लगातार अपडेट दे रही हैं.

खूबसूरत गुलमोहर से तस्वीरें शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन के तौर पर पोएम लिखी है, ‘बर्फीली हवा! फ्रीज़ होने का समय आ गया है. इग्गी पॉटर मैं हमेशा चिढ़ाता हूं. स्माइल करने के लिए देखता हूं और चीज़ कहने पीछा करता हूं. लेकिन मैं पोलाइट हूं. मैं हमेशा प्लीज़ कहता हूं.तो यह सब ठीक है, हम आराम से हैं’

सारा को पोएट्री करना बहुत अच्छा लगता है. एक्ट्रेस जब भी वेकेशन के दौरान रिलेक्स मूड में होती हैं, तो अपने इस पोएट्री वाले टैलेंट को एक्सप्लोर करती नजर आती हैं.फैंस को भी सारा का ये अंदाज बेहद पसंद आता है.

फर्स्ट फोटो में कैमरे के सामने सारा और इब्राहिम जेट स्की में बैठकर पोज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. अगली फोटो में सारा ने अपने भाई इब्राहिम का हाथ पकडे हुए नज़र आ रही हैं. एक अन्य फोटो में सारा अपने दोस्तों  के साथ पोज़ देते हुए दिखाई दे रही हैं.

और भी पढें:सारा अली खान ने भाई इब्राहिम पर प्यार लुटाते हुए कह दी यह इमोशनल बात… (Sara Ali Khan- Home is where the brother is…)

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli