Entertainment

इतने बोल्ड रोल के लिए फिट नहीं लगीं सारा अली खान, इसलिए नहीं बन पाईं एनिमल में भाभी नंबर 2, जबकि तृप्ति डिमरी से पहले दिया था ऑडिशन, हुईं रिजेक्ट, तृप्ति लगीं परफेक्ट… (Sara Ali Khan Was Rejected For Zoya Aka Triptii Dimri’s Role In Animal, Here’s Why)

आज की तारीख़ में हर जगह फ़िल्म एनिमल की ही चर्चा हो रही है. फ़िल्म ने ज़बर्दस्त कामयाबी और कमाई की है और उसका हर करैक्टर अपने आप में यूनीक है.

रणबीर और रश्मिका मन्दाना भले ही लीड रोल में हैं लेकिन बॉबी और तृप्ति डिमरी को लोग खूब सराह रहे हैं. तृप्ति तो आजकल नेशनल क्रश कही जाने लगी हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि तृप्ति ने ज़ोया के रोल के साथ पूरा न्याय किया है लेकिन तृप्ति से पहले सारा अली ख़ान ने इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली ख़ान को फ़िल्म की स्क्रिप्ट बेहद पसंद आई थी और वो इस रोल की ग्रैब करना चाहती थीं, लेकिन उनका ऑडिशन संदीप रेड्डी वांगा को ज़्यादा प्रभावित नहीं कर पाया. संदीप को लगा कि इतने बोल्ड रोल के लिए सारा उतनी इंपैक्टफुल नहीं रहेंगी. इसके बाद उनको तृप्ति का ऑडिशन काफ़ी पसंद आया और उनको फाइनल कर दिया गया.

जैसाकि सबको पता है कि एनिमल में तृप्ति और रणबीर के काफ़ी बोल्ड और इंटिमेट सीन हैं, जिसके बाद तृप्ति का नाम सबकी ज़ुबान पर आ गया. हालांकि सारा या संदीप की ओर से इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई लेकिन इस तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि सारा को संदीप ने रिजेक्ट कर दिया था.

इसमें दो राय नहीं कि तृप्ति ने इस रोल को बखूबी निभाया. तृप्ति लैला मजनू, बुलबुल और कला जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी हैं और अब एनिमल के ज़रिए वो लोगों के दिलों में उतर चुकी हैं. फ़िल्म 1 दिसंबर को रिलीज़ हुई और वो 500 करोड़ के क्लब में आ चुकी है.

Geeta Sharma

Recent Posts

रुबिना अभिनवने गोव्यात साजरा करेला लेकींचा तिसऱ्या महिन्याचा वाढदिवस (Rubina Dilaik And Abhinav Shukla Celebrate Their Twins’ 3-Month Birthday)

रुबिना दिलैक आणि अभिनव शुक्ला सध्या त्यांच्या आयुष्यातील सर्वात सुंदर टप्पा एन्जॉय करत आहेत. गेल्या…

February 28, 2024

शाप की कोप (Short Story: Shaap Ki Kop)

नीलता कौशलजींचं निधन झालं आणि एक वर्षाच्या आतच एके संध्याकाळी वादळी वार्‍या-पावसाने त्यांच्या दारातील ते…

February 28, 2024

सुंदरी’ मालिका पुन्हा एकदा नव्या वळणावर : वनिता खरात घेणार प्रेक्षकांचा निरोप (‘Sundari’ Serial Takes A New Turn : Vanita Kharat Is About To Exit)

आई आणि मुलीचं नातं हे जगावेगळं असतं. आईसोबत रक्ताचंच नातं असलं की त्यांच्या भावना खऱ्या…

February 28, 2024

दिखें फॉरएवर यंग, अपनाएं ये आसान ब्यूटी सीक्रेट्स (Easy Beauty Secrets That Can Make You Look Young Forever)

हर महिला चाहती है फॉरएवर यंग दिखना, लेकिन उम्र बढ़ने के साथ ही स्किन और…

February 28, 2024
© Merisaheli