Categories: FILMEntertainment

चंकी पांडे को आज भी बेस्ट फ्रेंड मानते हैं शाहरुख खान, स्ट्रगल के दिनों में चंकी के घर पर ही रहे थे किंग खान (Shah Rukh Khan And Chunky Panday Are Best Friends, King Khan Stayed In Chunky’s House During His Struggle Days)

आर्यन खान क्रूज ड्रग्‍स केस में एनसीबी की रडार पर अब बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे भी आ गई हैं. हालांकि एनसीबी ने इस केस में…

आर्यन खान क्रूज ड्रग्‍स केस में एनसीबी की रडार पर अब बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस अनन्‍या पांडे भी आ गई हैं. हालांकि एनसीबी ने इस केस में अनन्‍या को अब तक आरोपी नहीं बनाया है, लेकिन पिछले दो दिनों में उनसे एनसीबी ने घन्टों पूछताछ की और सोमवार को फिर से उन्हें एनसीबी ने तलब किया है. आर्यन खान के मोबाइल से बरामद वॉट्सऐप चैट्स में अनन्या का नाम आने के बाद एक्ट्रेस एनसीबी की रडार पर आई हैं.

चंकी पांडे को बेस्ट फ्रेंड कहते हैं किंग खान


अनन्‍या और आर्यन चाइल्डहुड फ्रेंड्स हैं, ये तो सब जानते ही हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि दोनों के फादर्स यानी शाहरुख खान और चंकी पांडे भी बेस्ट फ्रेंड्स हैं और उनकी फ्रेंडशिप तब की है जब किंग खान मुम्बई आए थे और चंकी पांडे ने उन दिनों उनकी खूब मदद की थी. शाहरुख, चंकी के लिए कई बार कह भी चुके हैं कि, ‘चंकी मेरा बेस्ट फ्रेंड है.’

स्ट्रगल के दिनों में चंकी के घर पर ही रहते थे शाहरुख खान

शाहरुख और चंकी पांडे की दोस्ती 80 के दशक से शुरू हुई थी. तब शाहरुख करियर बनाने के लिए मुंबई आए थे और चंकी पांडे स्टार बन चुके थे. उनके पास कई फिल्में थीं. लेकिन बड़ा स्टार होने के बावजूद चंकी ने शाहरुख की उन दिनों बहुत मदद की थी. शाहरुख ने एक बार इस बारे में बात करते हुए बताया था कि कैसे चंकी ने उन्हें अपने घर में रहने के लिए जगह दी और किस तरह स्ट्रगल के दिनों में वह चंकी पांडे के घर पर ही रहे थे.

किंग खान को इंडस्ट्री के लोगों से भी मिलवाते थे चंकी पांडे

चंकी पांडे के पास तब कई फिल्में थीं और शाहरुख इंडस्ट्री में बिल्कुल नए थे. ऐसे में चंकी जहां भी जाते, शाहरुख को भी साथ ले जाते और उन्हें इंडस्ट्री के लोगों से इंट्रोड्यूस करवाते. इंडस्ट्री में कई लोगों से शाहरुख की जान पहचान चंकी ने ही करवाई थी. चंकी पांडे ने ही शाहरुख का करियर शुरू करने में भी मदद की और उन्हीं की वजह से शाहरुख फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाए पाए.

दोनों के बच्चों में भी है वही बॉन्डिंग

शाहरुख के बारे में कहा जाता है कि वो उन दोस्तों को कभी नहीं भूलते जो मुश्किल समय में उनके साथ खड़े होते हैं. यही वजह है कि इतना बड़ा स्टार बनने के बाद भी शाहरुख चंकी पांडे के साथ वही बॉन्ड शेयर करते हैं और आज भी इस बात के लिए चंकी का आभार मानते हैं और कई बार कह भी चुके हैं कि ‘चंकी मेरा बेस्ट फ्रेंड है’. बल्कि टाइम के साथ शाहरुख और चंकी पांडे की फ्रेंडशिप और स्ट्रॉन्ग होती गई और फ्रेंडशिप का यही बॉन्ड उनके बच्चों में भी नजर आता है. आर्यन, सुहाना और अनन्या बहुत अच्छे फ्रेंड्स हैं और कई बार साथ पार्टी करते नज़र आते हैं. इतना ही नहीं शाहरुख और चंकी की वाइफ गौरी खान और भावना पांडे भी बेस्ट फ्रेंड हैं.

Recent Posts

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी डेब्यू फिल्म में मिली रकम से किया था ये नेक काम, जानकर एक्ट्रेस की तारीफ करेंगे आप (Sonakshi Sinha Did This Noble Work With the Money Received in Her debut film, You Will Also Praise)

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की लाड़ली और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को…

आलिया भट्ट ने लिया बड़ा फैसला, एक्टिंग के अलावा अब करने जा रही हैं यह काम (Alia Bhatt Took a Big Decision, Apart From Acting She is Now Going to Do This Work)

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कड़ी मेहनत और टैलेंट के दम पर न…

© Merisaheli