Categories: Entertainment

वानखेड़े विवाद मामले में शाहरुख खान को क्लीन चिट (Shahrukh Khan gets clean chit by Mumbai Police in wankhade stadium matter)

मंबई पुलिस ने वानखेड़े विवाद मामले में शाहरुख खान को क्लीन चिट दे दी है. मुंबई पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट…

मंबई पुलिस ने वानखेड़े विवाद मामले में शाहरुख खान को क्लीन चिट दे दी है. मुंबई पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में कहा है कि साल 2012 में आईपीएल मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में हुए झगड़े में शाहरुख खान के खिलाफ कोई आपराधिक मामला नहीं बनता है. कोर्ट में दाखिल किए गए पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है कि स्टेडियम में न ही शाहरुख ने शराब पी रखी थी और न ही उन्होंने कोई गाली-गलौज की थी.

क्या था मामला?

साल 2012 में आईपीएल मैच के बाद वानखेड़े स्टेडियम में मैदान में जाने को लेकर शाहरुख खान की सुरक्षाकर्मियों के साथ बहस हो गई थी. एक स्थानीय कार्यकर्ता ने अदालत में शिकायत दर्ज़ करवाई थी कि शाहरुख ने आईपीएल मैच के बाद सुरक्षाकर्मियों के साथ शराब पी कर गाली-गलौज की थी. इस घटना के बाद मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने शाहरुख खान पर पांच साल का प्रतिबंध लगा दिया था.

क्या कहा था शाहरुख खान ने?

शाहरुख खान ने पुलिस को बताया था कि उस दिन उनकी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच जीता था और उनके बच्चे व उनके कुछ दोस्त मैदान में चले गए थे. स्टेडियम में मौजूद सुरक्षा गार्ड विकास दलवी ने उन्हें वहां से जाने को कहा. खान के अनुसार, उन्होंने दलवी को बताया कि बच्चे उनके साथ हैं और कोई उन्हें हाथ न लगाए, जिसके बाद शाहरुख के बिज़नेस मैनेजर बच्चों को अपने साथ स्टेडियम के बाहर ले गए. शाहरुख का ये भी कहना था कि झड़प के दौरान किसी ने उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसके बाद वह आपा खो बैठे थे और वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और क्रिकेट एसोशिएशन के अधिकारियों के साथ बहस हो गई थी.

Meri Saheli Team

Recent Posts

हिमा दास की गोल्डन दौड़… (Hima Das Wins Fourth International Gold Medal In 15 Days)

विदेश में 15 दिनों में चार गोल्ड मेडल जीत देश का नाम किया रौशन... भारत की उड़नपरी असम की स्टार…

अर्जुन रामपाल बने पिता, गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म (Bollywood star Arjun Rampal becomes a father again)

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) तीसरी बार पिता बन गए हैं. उनकी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) ने मुंबई के हिंदुजा…

दिव्यांका त्रिपाठी के फिटनेस मंत्र (Fitness Mantra Of Divyanka Tripathi)

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टेलीवुड के उन स्टार्स में से एक हैं जो फैट टू फिट ट्रांसफॉर्मेशन (Fit Transformation) के…

मीडिया के खिलाफ कंगना रनौत के समर्थन में आए ऋषि कपूर (Rishi Kapoor Came In Support OF Kangana Ranut)

कुछ दिनों पहले फिल्म 'जजमेंटल है क्या' (Judgementall Hai Kya) के एक इवेंट में कंगना रनौत (Kangana Ranut) का एक…

बर्थडे स्पेशलः इतने करोड़ की मालकिन हैं प्रियंका चोपड़ा (Birthday Special: Priyanka Chopra’s net worth will leave you shell-shocked)

आज बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का 37वां जन्मदिन (Birthday) है. 18 जुलाई 1982…

© Merisaheli